पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर जो किया उसे देख पुलिस भी रह गई दंग

पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर जो किया उसे देख पुलिस भी रह गई दंग
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले (Bihar Munger) में पति-पत्नी के रिश्ते में झगड़ा इस हद तक पहुंच गया कि दोनों ने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। यह मामला मुंगेर के टेटिया बंबर थाना इलाके के कैसोली गांव का है। गांव में उस समय हंगामा मच गया, जब लोगों ने एक मकान के कमरे से बाहर की तरफ खून बहते देखा। इसके जानकारी उस कमरे में रहने वाले व्यक्ति के बेटे को दी। जब बेटा पहुंचा तथा उसके पश्चात् कमरा खोला गया तो भीतर का दृश्य देखकर सब हैरान रह गए। कमरे में शंभू शाह और उसकी पत्नी का शव पड़ा था। महिला का क़त्ल (Murder) धारदार हथियार से किया गया। वहीं उसके पति का शव छत से लटका मिला है।

खबर के अनुसार, कहा जा रहा है कि टेटिया बंबर थाना इलाके के केशोली गांव में पति-पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था। इसी के चलते शंभू शाह ने अपनी पत्नी सुशीला देवी का धारदार हथियार से क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, स्वयं फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। घटना के बाद लोगों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा मामले का मुआयना किया।

वही मृतक के बेटे जवाहर लाल साह ने बोला, 'मम्मी-पापा में हमेशा किसी न किसी बात पर लड़ाई होती रहती थी। मैं कल शादी कार्यक्रम में गया था। ग्रामीणों ने प्रातः इस मामले की खबर दी।' टेटिया बंबर थानाध्यक्ष अभय कांत चंद्रा ने बोला कि मृतक के पुत्र जवाहर लाल शाह ने खबर दी थी कि उसके पिता ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है। मां का क़त्ल कर दिया गया है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तहकीकात आरम्भ कर दी है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं। घटना की तहकीकात  की जा रही है।

स्कूल में घुसकर मनचले ने छात्राओं के साथ की अश्लील हरकत, भरी क्लास में करने लगा ये काम

मुस्लिम लड़की से प्यार किया, शादी की, तो 'नागराजू' को मिली मौत, इस्लामी कट्टरपंथियों ने बीच सड़क पर चाकुओं से गोदा

प्रेमी के पिता को भुगतना पड़ा प्यार करने का खामियाजा, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -