अपनी ही बेटी के ब्वॉयफ्रेंड को इस माँ ने...
अपनी ही बेटी के ब्वॉयफ्रेंड को इस माँ ने...
Share:

न्‍यूयॉर्क : विदेश जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक एक माँ ने अपनी ही बेटी को जब उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालात में देखा तो इस माँ का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया तथा माँ ने ब्वॉयफ्रेंड की ऐसी खातिरदारी कि की उसका सू-सू से पेंट तक गीला हो गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक न्यूयार्क में एक मां ने अपनी ही 16 साल की बेटी को उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ उसके बेडरूम में देख लिया। जैनेट सालेस वुड्स नाम की यह महिला बेटी के ब्वॉयफ्रेंड पर भयंकर तरीके से टूट गई ।

इस मामले में पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि बेटी के ब्वॉयफ्रेंड का आरोप है कि जैनेट सालेस वुड्स (35) ने उनकी जमकर पिटाई की है. लड़के ने कहा की मुझे इतना पीटा गया की जिसके कारण में सदमें में चला गया और किसी तरह से अपनी जान बचाकर वहां पर से भागा. इस दौरान घबराहट में उसका पैंट भी गीला हो गया.

माँ ने इस ब्वॉयफ्रेंड को अपनी बेटी के साथ देखकर क्रोध में आव देखा न ताव, उसी समय उस लड़के के मुंह पर मुक्को की बरसात शुरू कर दी. जिसके कारण उसने अपनी पैंट गीली कर दी व किसी तरह से वो सिर्फ जींस में भागने में सफल हो पाया. पुलिस ने बताया की लड़की की माँ ने अपना गलती स्वीकर कर ली है तथा पुलिस ने कहा कि इस माँ ने न सिर्फ लड़के को पीटा, बल्कि बेसबॉल के डंडे से उसकी कार भी तोड़ दी. पुलिस ने महिला को अपनी हिरासत में ले लिया है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -