जून तक कार्यालय नहीं लौटेंगे अधिकांश कर्मचारी: Apple के सीईओ
जून तक कार्यालय नहीं लौटेंगे अधिकांश कर्मचारी: Apple के सीईओ
Share:

यूएस टेक दिग्गज Apple Inc. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक ने साझा किया कि घर से काम करने वाले कर्मचारी जून तक कार्यालय नहीं लौटेंगे। सीईओ ने गुरुवार को कर्मचारियों के साथ एक वर्चुअल टाउन हॉल मीटिंग के दौरान कंपनी के कार्यालय लौटने की योजना पर यह नया विवरण साझा किया।

कुक ने कहा कि अधिकांश टीमें जून 2021 से पहले वापस नहीं आएंगी। Apple के पास ऐतिहासिक रूप से एक कार्यालय-केंद्रित संस्कृति है, लेकिन सीईओ ने अनुमान लगाया कि महामारी लॉकडाउन के दौरान इस साल कंपनी की सफलता दूर से काम करने के लिए अधिक लचीलेपन भविष्य को सक्षम कर सकती है। 

फिर भी, कुक सार्वजनिक रूप से कर्मचारियों के लिए अंततः कार्यालय लौटने की अपनी इच्छा के बारे में अड़े रहे हैं। उन्होंने कर्मचारियों से कहा, "आमने-सामने के सहयोग के लिए कोई प्रतिस्थापन नहीं है, लेकिन हमने इस बारे में भी बहुत कुछ सीखा है कि हम उत्पादकता या परिणामों का त्याग किए बिना कार्यालय के बाहर अपना काम कैसे प्राप्त कर सकते हैं।" सीईओ कि हाल के महीनों की चुनौतियों के कारण, Apple कई क्षेत्रों में कर्मचारियों को 4 जनवरी को निर्धारित अतिरिक्त छुट्टी दे रहा है। वर्णमाला इंक के गूगल सहित अन्य कंपनियों ने भी हाल ही में कर्मचारियों को एक अतिरिक्त पेड डे ऑफ दिया है।

इस साल अमेरिका में नहीं होगी क्रिसमस पार्टी, जो बिडेन ने दी चेतावनी

अमेरिका ने अपने परीक्षण में कई जूरी सदस्यों की आपत्तियों के बावजूद ब्रैंडन बर्नार्ड को दी फांसी

जनवरी 2021 में हांगकांग को मिलेगा कोरोना वैक्सीन का पहला बैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -