इस साल अमेरिका में नहीं होगी क्रिसमस पार्टी, जो बिडेन ने दी चेतावनी
इस साल अमेरिका में नहीं होगी क्रिसमस पार्टी, जो बिडेन ने दी चेतावनी
Share:

वाशिंगटन: इस साल अमेरिकी कोरोनावायरस के कारण क्रिसमस पार्टी का आनंद नहीं ले पाएंगे। राष्ट्रपति-चुनाव के लिए एक शीर्ष कोरोनावायरस सलाहकार जो बिडेन ने गुरुवार को अमेरिकियों को एक सख्त संदेश दिया - "कोई क्रिसमस पार्टी नहीं" - और चेतावनी दी कि वे एक वैक्सीन के अमेरिकी अनुमोदन की ओर नवीनतम कदमों के बावजूद आने वाले हफ्तों के लिए एक COVID-19 लहर का सामना करेंगे। 

अमेरिकियों को इस साल क्रिसमस पार्टियों को छोड़ना पड़ सकता है, भले ही COVID-19 टीके विनियामक अनुमोदन के कगार पर हों। अमेरिका के कोरोना मामले और घातक घटनाएँ अभी आसमान छू रही हैं, और अथक प्रयासों के बावजूद, अधिकारी इसे नियंत्रण में लाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

कोरोना महामारी के मद्देनजर, बिडेन के कोरोनोवायरस सलाहकार बोर्ड के एक सदस्य, ओस्टरहोम ने सीएनएन को बताया, "अगले तीन से छह सप्ताह कम से कम ... हमारे लिए कठोर सप्ताह हैं। हालाँकि कोरोना उसके बाद समाप्त नहीं होगा, लेकिन यह अभी की अवधि में कठोर है। जहां भारी वृद्धि हो सकती है।" उन्होंने आगे कहा कि यह कई महीने पहले होगा जब राष्ट्र टीके की व्यापक उपलब्धता होगी, जिसमें से सबसे पहले गुरुवार को एक प्रमुख अमेरिकी नियामक बाधा को मंजूरी दी।

अमेरिका ने अपने परीक्षण में कई जूरी सदस्यों की आपत्तियों के बावजूद ब्रैंडन बर्नार्ड को दी फांसी

जनवरी 2021 में हांगकांग को मिलेगा कोरोना वैक्सीन का पहला बैच

राजा चारी को नासा के मानवयुक्त चंद्रमा मिशन के लिए चुना गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -