VIDEO: पानी के अंदर सांस रोककर इस युवक ने लगाए 77 बेंच प्रेस

आज के समय में लोग अपनी फिटनेस पर घंटों मेहनत करते हैं। कई लोग हैं जो जिम जाते हैं और वर्कआउट करते हैं। लोग अपने आपको फिट बनाने के लिए क्या नहीं करते। वैसे हर इंसान का सपना होता है कि उसका लुक अलग ही दिखे। इसी वजह से सबसे पहले इंसान अपने चेस्ट को बेहतरीन दिखाने के लिए मेहनत करता है। वैसे आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो इस समय दुनियाभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो वर्क आउट बेंच प्रेस का है जो एक शख्स ने पानी के अंदर किया है।

जी दरसल हम बात कर रहे हैं रूस के रहने वाले विटेली विवचर की। उन्होंने अपने हुनर का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। आप सभी को बता दें कि इस वर्ल्ड रिकॉर्ड ने उनका नाम गिनीज बुक में दर्ज करवा दिया है। जी दरअसल विटेली विवचर ने पानी के अंदर 50 किलो का वजन उठाकर 77 बेंच प्रेस लगाए, जो वाकई अद्भुत कारनामा है। इस बीच एक हैरानी की बात यह रही कि जब तक उन्होंने अपना टास्क खत्म नहीं कर लिया, तब तक पानी के अंदर सांस भी रोक कर रखी।

आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो को Guinness World Records ने यूट्यूब पर शेयर किया है। वैसे अब उनका ये रिकॉर्ड हर जगह छाया हुआ है और हर कोई इसी के बारे में बातें कर रहा है। वैसे विटेली विवचर ने जो रिकॉर्ड बनाया है, वो इसलिए भी काबिल-ए-तारीफ है क्योंकि पानी के अंदर वजन उठाना बेहद मुश्किल भरा काम होता है और वो भी सांस रोककर। वैसे अब हर कोई विटेली के इस हुनर की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहा है।

भारत की फ्लाइट्स पर 15 मई तक रहेगा बैन, ऑस्ट्रेलियाई पीएम मॉरिसन ने किया ऐलान

सैफ अली खान और माधुरी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

कांग्रेस से नहीं कोरोना से है लड़ाई, ये समझे केंद्र सरकार: राहुल गांधी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -