कांग्रेस से नहीं कोरोना से है लड़ाई, ये समझे केंद्र सरकार: राहुल गांधी
कांग्रेस से नहीं कोरोना से है लड़ाई, ये समझे केंद्र सरकार: राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण देश के हालात काफी बिगड़ गए है। किन्तु इस महामारी के बीच भी राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है। मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। राहुल ने कहा है कि इस समय लड़ाई कोरोना से है, ना कि किसी राजनीतिक दल से। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि मोदी सरकार को ये समझना चाहिए कि जंग कोरोना के विरुद्ध है, ना कि कांग्रेस या किसी अन्य राजनीतिक दल के विरुद्ध है।

दरअसल, राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा किए गए एक इंटरव्यू को शेयर किया, जिसके माध्यम से उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। सोनिया गांधी ने अपने इंटरव्यू में केंद्र सरकार की कोरोना खतरे पर नीति पर प्रश्न खड़े किए हैं। आपको बता दें कि राहुल गांधी इस समय स्वयं भी कोरोना संक्रमित हैं, मगर सोशल मीडिया के माध्यम से वो निरंतर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। राहुल गांधी की तरफ से पिछले दिनों में वैक्सीन के अलग-अलग दाम, ऑक्सीजन के संकट तथा अन्य मुद्दों को लेकर केंद्र पर निशाना साधा गया है।

कोरोना संकट के बीच भाजपा और कांग्रेस के बीच वाक युद्ध भी बरकरार है। भाजपा की तरफ से आरोप लगाया जा रहा है कि कांग्रेस लोगों में निराशा फैलाने का प्रयास कर रही है, वहीं कांग्रेस की तरफ से भाजपा की कोरोना और वैक्सीन नीति पर प्रश्न खड़े किए जा रहे हैं। भारत में कोरोना के मामलों में गति जारी है। मंगलवार को देश में कुल 3।23 लाख नए मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि 2700 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है।

दिल्ली के लिए बड़ी खबर: ऑक्सीजन को टैंकरों से हॉस्पिटल पहुंचाएगी केजरीवाल सरकार

मलाइका के प्यार में पागल हुए अर्जुन कपूर, एक्ट्रेस को लेकर कह डाली ये बात

कोरोना महामारी के बीच क्यों कराए जा रहे यूपी पंचायत चुनाव ? योगी सरकार ने दिया जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -