फ्रांस में बंधक संकट हुआ खत्म, मारा गया एक बंदूकधारी
फ्रांस में बंधक संकट हुआ खत्म, मारा गया एक बंदूकधारी
Share:

रुबे : उतरी फ्रांस के शहर रुबे में बंधक बनाए जाने के मामले में आखिरकार विराम लग गया है। बंधक बनाए गए लोग सुरक्षित बाहर निकाले जा चुके है जब कि इस दौरान एक बंदूकधारी की लाश बरामद हुई है। स्थानीय अधिकारी के मुताबिक मंगलवार को रात भर अभियान चला कर बंदी बनाए गए लोगो को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इस कार्रवाई के दौरान गनमैन्स ने पुलिस पर फायरिंग भी की।

प्रोसिक्यूटर फ्रेडरिक फेवरे ने बताया कि जिस घर में लोगों को बंधक बनाया गया था वहां से एक संदिग्ध की लाश बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि वहां से एक क्लाशनिकोव असॉल्ट राइफल भी बरामद हुई है। उन्होंने कहा, एक संदिग्ध ने आत्मसमर्पण करने के लिए अपनी पिस्तौल बाहर फेंक दी थी और उसे घर के बाहर से हिरासत में ले लिया गया है, जबकि उसके कई अन्य साथी फरार हो गए।

हांलाकि अब तक बंधक बनाए जाने के कारणों का पता नही चल पाया है। मीडिया में आई खबरों की माने तो इसका आतंकवाद से कोई लेना-देना नही है, बल्कि यह लूटपाट की एक साजिश है। कार्रवाई के दौरान बाहर निकलने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया था और स्पेशल फोर्स की भी तैनाती की गई थी। बता दें कि पुलिस को अंदेशा था कि ये आतंकी हो सकते है और इनका पेरिस में हुए अटैक से संबंध है। पर कार्रवाई के बाद पुलिस ने यह साफ किया कि उस घटना से इनका कोई लेना देना नही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -