आंध्र प्रदेश के मंत्री का पार्थिव शरीर नेल्लोर लाया गया
आंध्र प्रदेश के मंत्री का पार्थिव शरीर नेल्लोर लाया गया
Share:

नेल्लोर: मंगलवार को आंध्र प्रदेश के मंत्री मेकापति गौतम रेड्डी का पार्थिव शरीर हैदराबाद से उनके पैतृक जिले नेल्लोर लाया गया।

शव को हैदराबाद के बेगमपेट हवाई अड्डे से नेल्लोर परेड ग्राउंड और फिर उनके घर ले जाया गया, जहां आगंतुकों को श्रद्धांजलि देने के लिए इसे रखा गया था। एक विशेष हेलिकॉप्टर में मंत्री के परिवार के सदस्य शव के साथ थे। श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए बड़ी संख्या में शोक व्यक्त करने वालों के रूप में, नेल्लोर में उनके घर पर दुख के बादल गिर गए।

मंत्रियों, विधायकों, अन्य सार्वजनिक अधिकारियों और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गौतम रेड्डी के घर पर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। रेड्डी के निर्वाचन क्षेत्र आत्माकुर से रेड्डी के समर्थक भी बल में दिखाई दिए।

राज्य के उद्योग, वाणिज्य और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री गौतम रेड्डी का सोमवार सुबह हैदराबाद में उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 49 वर्ष के थे। बुधवार को, मंत्री का अंतिम संस्कार नेल्लोर जिले के उदयगिरी में पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

गौतम रेड्डी के बेटे कृष्णा अर्जुन रेड्डी मंगलवार शाम को अमेरिका से नेल्लोर पहुंचने वाले हैं। अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी शामिल होंगे, जो सोमवार को हैदराबाद के लिए रवाना हुए थे।

शादी के 4 महीने बाद महिला ने की आत्महत्या, वीडियो में कहा कुछ ऐसा कि सुनकर रो पड़ेंगे आप

'ये नया पाकिस्तान बन गया है, सभी हिन्दू यहाँ से चले जाओ..', वकील सोहिल हुसैन ने धमकाया, मूर्तियां भी तोड़ीं

1 अप्रैल से 'बंद' हो जाएंगे सभी बार! परेशान शराब कारोबारियों ने उठाया ये कदम

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -