'मॉर्टल इन्जंस' देखते वक्त आप भी कुर्सी से चिपकने पर मजबूर हो जाएंगे
'मॉर्टल इन्जंस' देखते वक्त आप भी कुर्सी से चिपकने पर मजबूर हो जाएंगे
Share:

हॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘मॉर्टल इन्जंस' एक ऐसी फिल्म है जिसकी शुरुआत में ही सभी लोग कुर्सी से चिपक जाने पर मजबूर हो जाएंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर क्रिश्चियन रिवर्स हैं. आपको बता दें क्रिश्चियन रिवर्स वही है जिन्होंने ‘द लॉर्ड्स ऑफ द रिंग' और द हॉबिट जैसी फिल्मों में विजुअल इफेक्ट्स और ग्राफिक्स के जरिये पीटर जैक्सन के साथ मिलकर काम किया था. इसके साथ ही क्रिश्चियन रिवर्स ने अपनी कुशलता का उदाहरण फिल्म ‘मॉर्टल इन्जंस में बखूबी दर्शाया है.

आपको बता दें फिल्म ‘मॉर्टल इन्जंस की पूरी कहानी के दृश्य ग्राफिक्स और विजुअल इफैक्ट्स पर ही आधारित हैं. इसे देखते ही आपको ये बिल्कुल भी महसूस नहीं होगा कि इन्हें ग्राफिक्स द्वारा ही तैयार किया गया हो. फिल्म की कहानी 1000 साल आगे कीबताई जाएगी और इसकी वजह से ही आपको फिल्म शुरू होते ही बांधकर रख लेती है. फिल्म मॉर्टल इन्जंस में दिखाए गए ग्राफिक्स और विजुअल इफैक्ट्स बेहद शानदार हैं.

इसके साथ ही फिल्म में विशालकाय मशीनें और जमीनी दृश्यों को भी दिखाया गया है जिसे देखकर ही ये मालूम नहीं पड़ता कि यह एक काल्पनिक विषय पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी ऐसी है जिसे शुरू से लेकर आखिरी तक कहीं भी बोरियत महसूस नहीं होती. फिल्म के विजुअल इफैक्ट्स के साथ-साथ बैकग्राउंड स्कोर और म्यूजिक भी काबिलेतारीफ है.

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

गिगी हदीद ने बेबाकी से दिए सेक्सी पोज़, इंटरनेट पर मचा कोहराम

गोल्डन आवर्डस-2019 के लिए इन डायरेक्टर्स को किया गया नॉमिनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -