कोटा से आठ दिनों में अपने-अपने राज्यों में भेजे गए 18 हजार से ज्यादा छात्र
कोटा से आठ दिनों में अपने-अपने राज्यों में भेजे गए 18 हजार से ज्यादा छात्र
Share:

कोटा: बीते आठ दिनों से कोटा में रह रहे कोचिंग छात्रों की अपने घर रवानगी का सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा. सुबह से शाम तक अलग अलग राज्यों व राजस्थान के जिलों के कोचिंग इंस्टीट्यूट के छात्र रवाना हुए. शुक्रवार को सुबह 8 बजे असम के छात्रों के जाने का सिलसिला शुरू हुआ. इसके बाद हरियाणा के छात्र अपने घरों के लिए निकले. 

बता दें कि राजस्थान के विभिन्न क्षेत्रों के 2100 से ज्यादा छात्रों को 84 बसों से रवाना किया गया है. शुक्रवार शाम को 66 बसों में 1661 छात्रों को तीन बस प्वाइंट- एलन साकार झालावाड़ रोड, एलन सत्यार्थ जवाहर नगर एवं एलन सम्यक कैम्पस लैंडमार्क सिटी से अपने-अपने राज्यों के लिए रवाना किया गया. कई छात्रों के अभिभावक भी उनके साथ अपने राज्यों के लिए निकले.

सुबह 8 बजे से ही असम के स्टूडेंट, तीनों बस प्वाइंट पर पहुंचने लगे थे. शुक्रवार को असम के लिए 18 बसों से 389 छात्रों को रवाना किया गया. सभी छात्रों को स्लीपर कोच बसों से भेजा गया है. इसके बाद हरियाणा की बसों में वहां के स्टूडेंट्स को भेजा गया. हरियाणा रोडवेज की 31 बसों से 843 छात्र रवाना हुए. इसमें फरीदाबाद, भिवानी, झज्जर, रेवाड़ी, अम्बाला जोन के छात्रों को भेजा गया. वहीं राजस्थान के कई अन्य स्टूडेंट जो कोटा में रह कर पढ़ाई कर रहे थे उन्हें भी अपने जिले के लिए बस से भेज दिया गया है.

क्या मई से हमेशा के लिए भारत से समाप्त हो जाएगा कोरोना ?

ESIC : इस माह योजना से जुड़े 11.56 लाख नए सदस्य

फ्रैंकलिन टेम्पलटन : क्या छह डेट फंड्स ​बंद होने के बाद भी मिल पाएगा निवेशकों का पैसा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -