माइक टायसन इस फिल्म में जल्द आएँगे नज़र
माइक टायसन इस फिल्म में जल्द आएँगे नज़र
Share:

मूनलाइट स्टार ट्रेवांटे रोड्स 'आयरन माइक' नामक नई हुलु श्रृंखला में माइक टायसन के रूप में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रोड्स, जो ऑस्कर विजेता फिल्म 'मूनलाइट' और 'बर्ड बॉक्स' में अपने काम के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, आठ-एपिसोड की सीमित श्रृंखला में दिग्गज मुक्केबाज की भूमिका निभाएंगे। वैराइटी के अनुसार, श्रृंखला को खेल संस्कृति में सबसे अधिक ध्रुवीकरण करने वाले आंकड़ों में से एक, टायसन के जंगली, दुखद और विवादास्पद जीवन और करियर का पता लगाने के लिए कहा जाता है।

रोड्स एक्टिंग के अलावा सीरीज को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। उत्पादन इस साल के अंत में शुरू होगा। फिल्म का निर्देशन करने वाले 'आई, टोन्या' के निर्देशक क्रेग गिलेस्पी, पटकथा लेखक स्टीवन रोजर्स के साथ श्रृंखला का निर्देशन और कार्यकारी करेंगे, जो कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करते हैं। टॉम एकरले के साथ लकीचैप एंटरटेनमेंट बैनर के तहत 'आई, टोन्या' स्टार मार्गोट रोबी कार्यकारी निर्माण करेंगे। 

'आयरन माइक' टायसन समर्थित ड्रामा सीरीज़ 'टायसन' से संबंधित नहीं है, जिसमें जेमी फॉक्सक्स प्रतिष्ठित बॉक्सर के रूप में हैं। इससे पहले, टायसन किसी भी तरह से श्रृंखला से जुड़े नहीं हैं और उन्होंने इसे "स्वर-बधिर सांस्कृतिक दुर्विनियोग" कहा है।

चक्रवात यास में पीएम मोदी ने की मदद तो जवाब में ओडिशा के सीएम ने कहा- थैंक्यू, फिर मोदी ने दिया ये जवाब

रामदेव को 1000 करोड़ का नोटिस देने वाले IMA ने अब 'योग गुरु' को दी खुली बहस की चुनौती

देशभर में गिर रहा संक्रमण का आंकड़ा, 24 घंटों में 2 लाख से भी कम आए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -