बारिश में बाहर निकलने से पहले लड़के भी करें ये तैयारी, लुक में नहीं आएगी कमी
बारिश में बाहर निकलने से पहले लड़के भी करें ये तैयारी, लुक में नहीं आएगी कमी
Share:

ऐसा नहीं है कि लड़कियों को ही हर मौसम में अपना ध्यान रखना चाहिए. लड़कों के लिए भी कुछ टिप्स होती है जिसे वो मानसून में अपना सकते हैं. यानि आज हम आपको बताने जा रहे हैं लड़के मानसून में अपने लुक का और खुद का ध्यान कैसे रख सकते हैं. लड़के अक्सर इस मामले में पीछे रह जाते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि फैशन और स्टाइल तो सिर्फ लड़कियों के काम की बातें हैं. मगर आपको बता दें कि मौसम के अनुसार लड़कों को भी अपना ड्रेसिंस और स्टाइल चेंज करना चाहिए जिससे वो भी ट्रेंडी और स्टाइलिश दिख सकें. इन टिप्स की मदद से आप चुन सकते हैं अपने लिए बेस्ट फैशन. 

ट्रेंडी एक्सेसरीज़
वॉलेट्स में लेदर फैब्रिक वाले पर्स का चुनाव न करें. इस दौरान प्लास्टिक की लेयर चढ़े वॉलेट्स का इस्तेमाल करें. साथ ही वॉटरप्रूफ वॉच, बैग के लिए रेन कवर्स या ब्रीफ केस के लिए रेन कवर्स यूज़ करें. 

फैब्रिक
मानसून सीज़न में मोटे फैब्रिक को बाय कहें और चुनें लाइट कलर. बहुत ज्यादा गहरे रंग और एक ही रंग के कपड़े पहनने की बजाय इस मौसम में आप मल्टीकलर शर्ट या स्टाइलिश कोट्स वाली टी-शर्ट चुन सकते हैं.

रबर सोल फुटवियर
मौसम के अनुसार ही फुटवियर का चुनाव करें. इस दौरान लेदर शूज़ न पहनें क्योंकि लेदर शूज बारिश में भीगने के बाद खराब दिखेंगे और आपके पैर को नुकसान भी पहुंचाएंगें. बारिश के मौसम में रबर सोल फुटवेयर का इस्तेमाल सबसे ठीक होता है.  

वॉटर रेपैलेंट जींस
इस सीज़न वॉटर रेपैलेंट जींस का चुनाव करें क्योंकि बारिश में भीगने पर भी इसमें रखें वॉलेट और मोबाइल फोन बच जाते हैं. इसे स्त्री व पुरुष दोनों के लिए ही डिज़ाइन किया गया है.

वॉटरप्रूफ आउटरवियर
स्टाइलिश और स्मार्ट दिखने के लिए मानसून सीज़न में बाज़ार में आपको खूबसूरत वॉटर रेस्सिटेंट लॉन्ग ओवरकोट्स मौज़ूद मिल जाएंगे. इनमें हल्के रंग के स्टाइलिश ओवरकोट्स को पहनकर वाकई आप स्मार्ट दिखेंगे इसलिए इन्हें अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं.

मोबाइल कवर
मार्केट में वॉटरप्रूफ मोबाइल कवर्स की रेंज मौज़ूद हैं. इसमें आपको यह कवर्स हर कलर में दिखेंगे. साथ ही मोबाइल के साइज़ के जि़प पाउच भी मौज़ूद हैं, आप जिसे चाहें अपनी ज़ेब के अनुसार खरीद सकते हैं.

शादी में ट्रेडिशनल लुक अपनाने के लिए पुरुष करें इन एक्टर्स को फॉलो

पुरुषों में काफी ट्रेंड कर रहा है वैस्ट कोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -