पुरुषों में काफी ट्रेंड कर रहा है वैस्ट कोट
पुरुषों में काफी ट्रेंड कर रहा है वैस्ट कोट
Share:

समर सीजन आते ही हर किसी की चॉइस बदल जाती है. वैसे ही मार्केट में भी कई तरह की चॉइस मिलती है. यहां हम बात कर रहे हैं ऑउटफिट की जो लड़के और लड़कियों के लिए खास होते हैं. ऐसे ही वेस्ट कोट भी समर में काफी खास होते हैं. पहले तो नेहरू जैकेट या वेस्ट कोट पहने सिर्फ नेता नजर आते थे लेकिन अब इसका तो फैशन ही चल पड़ा. लेकिन आजकल वेस्ट कोट हर किसी की पसंद बन चुका है. समय के साथ-साथ लोग भी फैशनबेल हो रहे हैं.  तो आइये जानते हैं वेस्ट कोट की खासियत. 

ये वेस्ट कोट चुनें 
अगर आप सर्दी में वेस्ट कोट लेना चाह रहे हैं तो हैवी फैब्रिक या गर्म फैब्रिक चुनें. जूट फैब्रिक का इस्तेमाल वेस्ट कोट में किया जाता है. इसके अलावा कॉटन भी एक विकल्प हो सकता है क्योंकि इसमें फिटिंग अच्छी आती है. वेस्ट कोट की पहले तो विंटर सीजन में अधिक मांग रहती थी लेकिन अब लोग समर सीजन में वेस्ट कोट का इस्तेमाल करते हैं. 

मिल रहे कई पैटर्न और कलर 
आजकल आ रहे वेस्ट कोट ने पुराने नेहरू जैकेट का लुक ही बदल दिया. जिसके कारण वेस्ट कोट लोगों की पसंद बना हुआ है. मार्केट में कई तरह वेस्ट कोट मिल जाएंगे. जिनमें चाइनीज कॉलर और पाइपिंग वाले वेस्ट कोट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

खास होता है वेस्ट कोट 
वेस्ट कोट की खासियत होती है कि इसे आप शर्ट और कुर्ते के साथ पहन सकते हैं. दोनों में वेस्ट कोट स्टाइलिश लुक देता है. यदि आप शर्ट या कुर्ते के कलर से अलग कलर का वेस्ट कोट पहनेगें तो ज्यादा अच्छा लुक आएगा. वेस्ट कोट की शॉपिंग ऑनलाइन भी कर सकते हैं, जहां आपको कई तरह के डिजाइन मिल जाएंगे. 

इस तरह करें 6 महीने में शादी की तैयारी, अपनाएं फैशन ट्रेंड

आप भी चाहती हैं ब्राइडल लुक को बदलना तो अपनाएं कोमोलिका का ये रूप

55 की उम्र में दिखना है बेहद खूसबूरत तो नीता अम्बानी को करें फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -