पेट दर्द के चलते अस्पताल पहुंचा युवक, मलद्वार की हालत देख उड़े डॉक्टर्स के होश
पेट दर्द के चलते अस्पताल पहुंचा युवक, मलद्वार की हालत देख उड़े डॉक्टर्स के होश
Share:

दुनियाभर में कई ऐसे हादसे हो जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं। हाल ही में भी एक ऐसा ही हादसा हुआ है। जी दरअसल इस हादसे में पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे एक शख्स की जब डॉक्टर ने जांच की तो हैरान ही रह गए। बताया जा रहा है युवक के पेट में दर्द स्टील ग्लास के मलद्वार में फंसने की वजह से हो रहा था। जी हाँ और जैसे ही इस घटना के बारे में डॉक्टर को पता चला तो हैरान रह गए। उनके दिमाग में एक ही सवाल था कि आखिर ये कैसे हुआ।

हालाँकि बाद में डॉक्टर ने हिम्मत दिखाई और सफलतापूर्वक सर्जरी कर युवक की जान बचा ली। यह मामला पटना का बताया जा रहा है। पटना के PMCH में सामने आए इस नए मामलों ने डॉक्टरों की धड़कने ही बढ़ा दी थी। डॉक्टरों ने जब पेट के अंदर की स्थिति देखी तो वो भी हैरान रह गए। जी दरअसल स्टील का ग्लास युवक के मलद्वार में फंसा था जिसे जटिल ऑपरेशन कर बाहर निकाला गया और मरीज की जान बचाई गई।

इस बारे में अस्पताल के सुपरिटेंडेंट और सर्जरी विभाग के एचओडी प्रोफेसर आईएस ठाकुर ने 22 वर्षीय युवक रितेश कुमार के सर्जरी के लिए आनन-फानन में 11 सदस्यीय डॉक्टरों की टीम गठित की। उसके बाद सर्जरी करने को लेकर विचार किया। पीएमसीएच के अधीक्षक डॉ आईएस ठाकुर ने बताया कि ऑपरेशन काफी रिस्क से भरा था लेकिन ये उम्मीद थी कि सफलता जरूर मिलेगी और कुशलता से सर्जरी किया गया। हालाँकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि स्टील का ग्लास वहां पहुंचा कैसे?

'जिसे पिता ने वर्षो में कमाया उसे बेटे ने मिनटों में गंवाया', ठाकरे पर दिग्गज नेता का तंज

VIDEO: पाकिस्तान की राजधानी के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल में लगी आग

अनंतनाग: सुरक्षा बलों ने ढेर किये 2 आतंकी, मुठभेड़ जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -