वृन्दावन में नहीं वानरों ने मचाया आतंक, लोगों हुए परेशान

Jul 09 2019 02:55 PM
वृन्दावन में नहीं वानरों ने मचाया आतंक, लोगों हुए परेशान

मथुरा: वृन्दावन में बंदरों का आतंक इस हद तक बढ़ता जा रहा है कि अक्सर किसी ने किसी के ऊपर हमले की खबर आती रहती है. गोविंद बाग क्षेत्र में एक दुकानदार पर बंदरों के समूह ने जानलेवा हमला कर दिया, किन्तु किसी तरह से अपने को बचाने में सफल रहे. सुबह लगभग 10 बजकर 30 मिनट पर इस क्षेत्र में रहने वाले निकुंज गोयल अपनी दुकान से किसी कार्य के लिए घर पर आए.

निकुंज अपनी स्कूटी खड़ी कर जैसे ही घर के गेट से भीतर घुसने लगे तभी वहां मौजूद बंदरों के एक झुंड ने उन पर धावा बोल दिया. बंदरों ने निकुंज पर इस तरह हमला किया कि वह जमीन पर गिर पड़े और सभी बन्दर उन पर चढ़ गए. इतना ही नहीं निकुंज ने बंदरों से बचने कि कोशिश की तो बंदरों ने निकुंज को जगह जगह काट लिया. जिससे निकुंज बुरी तरह जख्मी हो गए. इस हमले के बाद बुरी तरह डरे हुए निकुंज का कहना है कि वे अब वृन्दावन से बाहर रहने की सोचने को विवश हैं.

सिंधी कालोनी स्थित पार्क में बंदरों ने बांके बिहारी मंदिर के सेवारत गोस्वामी के बेटे पर भी हमला बोल दिया. बांकेबिहारी मंदिर के पास सिंधी कालोनी के पार्क में मंदिर के सेवारत धर्मेश गोस्वामी का बेटा यशराज गोस्वामी खेल रहा था. तभी छह बंदरों ने उसे घेर लिया. बच्चे के पेट और पीठ पर कई स्थान पर काट लिया. बच्चे की चीख सुनकर आसपास के लोगों ने बंदरों से उसे बचाया और परिवार वालों को जानकारी दी.

बजट के बाद पहली बार डीजल के दामों में आई कमी, पेट्रोल में भी दिखी स्थिरता

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे