जब 20 लोगों की मौत का कारण बना एक बंदर, जमकर चले बम और गोले
जब 20 लोगों की मौत का कारण बना एक बंदर, जमकर चले बम और गोले
Share:

जब एक बंदर की वजह से 20 लोग मारे जाएं, तो यह सुनकर बड़ा अजीब लगता है, हालांकि यह है बिल्कुल सही. दक्षिणी लीबिया के सबा शहर में ऐसा घटनाक्रम घट चुका है. तब वहां जंग का माहौल बन चुका था और टैंक से लेकर रॉकेट, मोर्टार और बंदूकें भी खूब चली थीं. बता दें कि यह घटना 3 साल पहले नवंबर 2016 की है.

दरअसल, बात यह है कि एक पालतू बंदर द्वारा एक स्कूल की छात्रा पर हमला कर दिया गया था. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंदर द्वारा लड़की का हिजाब खींच लिया गया था और उसे काटा भी गया था. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो बंदर वहां के गद्दाफा कबीले का था और लड़की औलाद सुलेमान कबीले की थी. जब घटना के बारे में लड़की के परिवार को जानकारी मिली तो उन्होंने गद्दाफा कबीले के लोगों पर हमला बोल दिया टा. 

एक गुट द्वारा दूसरे गुट पर हमला बोलने के बाद दोनों कबीलों के बीच कई दिनों तक हिंसा का दौर जारी रहा. जहां शुरुआत में तो बंदर समेत तीन लोगों की ही मौत की खबर सामने आई थी, हालांकि बाद में इस हिंसा द्वारा भयंकर रूप ले लिया गया था, जिसमें करीब 20 लोग मारे गए थे और 50 से ज्यादा लोग इसमें घायल हो गए थे. वहीं दोनों कबीले भारी हथियारों से लैस थे, जिसमें टैंक और रॉकेट लॉन्चर भी शामिल हैं. 

 

 

Article 370 हटने पर बौखलाई पाकिस्तानी सिंगर भेजना चाहती है पीएम मोदी के लिए जहरीले सांप

पाकिस्तान में मंदिर की खुदाई से निकली हज़ारों साल पुरानी भगवान हनुमान की मूर्तियां..

फिर मज़े के मूड में दिखे Zomato के लोग, शेयर किया ये मज़ेदार जोक

Tik Tok पर फिर मिला एक नया नमूना, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -