Tik Tok पर फिर मिला एक नया नमूना, वायरल हुआ वीडियो
Tik Tok पर फिर मिला एक नया नमूना, वायरल हुआ वीडियो
Share:

TikTok जो आजकल लोगों में काफी चर्चित है. एक बार फिर से इसे नया स्टार मिला है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जायेंगे.  मैसाचुसेट्स के वेस्टपोर्ट के एक स्टूडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. वैसे टिक टोक के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं और सभी अजीब होते हैं. ये वाला भी कुछ ऐसा ही है. वायरल होने का कारण सिंगिंग या एक्टिंग नहीं, बल्कि 5 इंच का अंगूठा है. इस पर्व आपको भी यकीन नहीं होगा लेकिन वीडियो में कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है. देखें इस वायरल वीडियो को. 

वीडियो वाले शख्स एक स्टूडेंट है जिसका अंगूठा 5 इंच का है. टिकटॉक के जरिए दुनिया को दिखाया है. इस स्टूडेंट का नाम जैकब पीना है, जो अपने लंबे अंगूठे के कारण सुर्खियों में आ गया है. उसकी बाकी उंगलियां आम लोगों की तरह हैं, लेकिन अंगूठा काफी बढ़ा है. अंगूठे की वजह से जैकब पीना के टिकटॉक पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. पीना के अंगूठे की चौड़ाई A5 पेपर जितना है. ऊंचाई कोक के केन जितनी है. लंबाई बॉलपेन जितना है. 

रिपोर्ट के अनुसार, 20 वर्षीय जैकब को भी नहीं पता कि उनका अंगूठा इतना लंबा क्यों है. उनका कहना है कि उनको भी अजीब सा लगता है. उनके अंगूठे को देखने के बाद लोग उन्हें एलियन कह रहे हैं. लेकिन जैकब ने हेटर्स को इग्नोर किया और पॉजीटिव होकर टिकटॉक वीडियो बनाते हैं. कुछ लोग उनके अंगूठे को देखकर हैरान हैं. इस बारे में जैकब ने कहा- 'जब लोग मेरे अंगूठे को देखते हैं तो वो हैरान रह जाते हैं. वो अपने अंगूठे को मेरे अंगूठे से नापते हैं. मुझे बहुत अच्छा लगता है.'

टिक-टॉक पर सलमान खान की धाकड़ एंट्री ! देखते ही चौंक उठें फैंस

यहां होता है कुछ ऐसा कि पुरुषों को ढंकना पड़ता है अपना चेहरा

जब चलते प्लेन में ही सो गया पायलट, गंतव्य से आगे निकला विमान और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -