एक समय में अंडरवर्ल्ड से जोड़ा जाता था इस अभिनेत्री का नाम
एक समय में अंडरवर्ल्ड से जोड़ा जाता था इस अभिनेत्री का नाम
Share:

एक समय में बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार होने वाली मोनिका बेदी आज अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. 18 जनवरी को जन्मी मोनिका बेदी अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं.  पंजाब के होशियारपुर में जन्म लेने वाली मोनिका का नाम काफी समय तक अबू सलेम के साथ जोड़ा गया था. साल 2005 में जब पुर्तगाल में पुलिस ने सलेम को गिरफ्तार किया तब वह अपनी गर्लफ्रेंड मोनिका के साथ होटल रूम में थे.

मोनिका का दिल अबू सलेम पर साल 1998 में एक फोन कॉल के ज़रिये फ़िदा हुआ था. उन्हें इस बात का ज़रा भी अंदाजा नहीं था की जिस इंसान को वह इतना चाह रही हैं वह रियल लाइफ में एक अंडरवर्ल्ड डॉन है. मोनिका ने कहा, "सलेम ने मुझे दुबई में एक स्टेज शो में काम करने के लिए ऑफर दिया और उस मुलाकात में उन्होंने खुद को एक कारोबारी बताया." मोनिका के बार-बार मुंबई बुलाने पर सलेम हमेशा कोई बहाना बना देते थे. और अपनी पहली मुलाकात के दौरान सलेम ने मोनिका को अपना नाम अर्सलान अली बताया था. कहा जाता है कि मोनिका को बॉलीवुड में काम करने की बहुत इच्छा थी. तब सलेम के कहने पर ही मोनिका को बॉलीवुड में चांस मिला. और फिर सलमान के साथ काम करने का मौका मिला.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पद्मावत : ये समाज नहीं मानेगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला

उर्दू के मशहूर कवी, लेखक और शायर का जन्मदिन आज

इस तरह सुर्खियों में बनी रही मिनिषा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -