हाथ में हो ये निशान तो मिलता है राजयोग, भविष्य में होगा पैसा ही पैसा
हाथ में हो ये निशान तो मिलता है राजयोग, भविष्य में होगा पैसा ही पैसा
Share:

हर इंसान के मन में यह सवाल होता है कि उसकी किस्‍मत कैसी है और उसे धन कब मिलेगा। अगर आपके मन में भी यह सवाल है तो आज हम कुछ निशान बताने जा रहे हैं जो अगर हाथ में हो तो धन ही धन मिलता है। आइए जानते हैं। 

* हृदय रेखा भी आपकी आर्थिक स्थिति के बारे में काफी कुछ बताती है। जी हाँ और इस रेखा पर V का निशान होना आपके जीवन में बेशुमार धन और दौलत को दर्शाता है। जी दरअसल ह‍थेली में रेखाओं से बनने वाला V का निशान सफलता का संकेत माना जाता है। इसके अलावा ऐसा भी माना जाता है कि अगर ऐसे लोगों के पास वर्तमान में अधिक पैसे नहीं भी हैं तो भविष्‍य में जरूर मिल जाएंगे।

* अगर आपके हाथ में उंगलियों के नीचे खड़ी रेखाएं हों तो ऐसे लोग धन के मामले में बहुत लकी माने जाते हैं। जी दरअसल ऐसा माना जाता है कि उंगलियों के नीचे खड़ी रेखाएं जितनी गहरी होंगी उतनी की सफलता आपको प्राप्‍त होगी।

* अगर आपके हाथ में कोई रेखा शुक्र पर्वत से निकलकर यानी अंगूठे के नीचे वाले हिस्‍से से निकलकर भाग्‍य रेखा से मिलती हो तो यह संयोग राजयोग के समान माना जाता है। जी हैं और ऐसे लोग स्‍वभाव से बेहद कर्मठ और किस्‍मत के बेहद धनी होते हैं।

* अगर किसी की हथेली पर कमल के फूल जैसा निशान बने तो भी यह बहुत शुभ होता है और इसे दैवीय चिह्न कहते है। किसी के हाथ पर ऐसा निशान होना दर्शाता है कि मां लक्ष्‍मी उस जातक पर विशेष रूप से मेहरबान हैं और वह अपने जीवन में खूब धन कमाएगा।

* जिन लोगों के हाथ में शुक्र और गुरु पर्वत काफी उभरे हुए और देखने में सुंदर होते हैं तो ऐसे लोगों बहुत ही भाग्‍यशाली माने जाते हैं। कहा जाता है ज्‍योतिष में शुक्र और गुरु को बहुत खास माना गया है। जी हाँ और शुक्र ग्रह धन, वैभव और सुख प्रदान करता है और गुरु पर्वत समाज में प्रतिष्‍ठा और करियर में सफलता दिलवाता है। ऐसे में अगर किसी के हाथ में शुक्र पर्वत उठा होता है तो ऐसे लोगों का वैवाहिक जीवन बेहद सुखमय होता है और ऐसे लोगों को ससुराल से बहुत संपत्ति मिलती है।

नसीब वाले होते हैं ऐसे माथे के लोग

हरियाली तीज पर बन रहा रवि योग, जानिए कैसे करना है पूजा

कालसर्प दोष है तो 2 अगस्त को करें ये 3 उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -