आटे के डब्बे में रख दें यह 2 चीज, हो जाएंगे मालामाल
आटे के डब्बे में रख दें यह 2 चीज, हो जाएंगे मालामाल
Share:

घर में पैसे आने के लिए लोग तरह-तरह के टोटके करते हैं। ऐसे में कई टोटके ऐसे होते हैं जो घर में धन की आवक बढ़ा देते हैं। कई बार काफी मेहनत के बाद भी पैसा इकट्ठा नहीं होता है और लोग परेशान हो जाते हैं। हालाँकि ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिनके करने से आपको अपनी ज्यादातर समाधान मिल सकता है। हम कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिससे पैसा ही पैसा आएगा। आइए बताते हैं।

* ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, हर पूर्णिमा के दिन सुबह सबसे पहले पीपल को जल दें और लक्ष्मी मंत्र की एक माला का जप करें। ऐसा करने से धीरे-धीरे सभी आर्थिक परेशानियां दूर होंगी और सुख-शांति बनी रहेगी।


* ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिस डिब्बे में आटे को रखते हैं, उसमें 5 तुलसी के पत्ते और 2 केसर के दाने रख दें। हालाँकि यह याद रखें कि शनिवार के दिन ही आटे को पिसवाएं और उसमें चना जरूर मिलवाएं। क्योंकि ऐसा करने से आपकी आर्थिक समस्या दूर होगी साथ ही घर में पैसा टिकने लगेगा। 

* इसी के साथ आप किसी भी माह की शुक्ल पक्ष की पड़वा से कागज का रुपया लें और उसके ऊपर लाल धागा बांध लें और नोट को राधा-कृष्ण की मूर्ति या तस्वीर के पीछे छिपाकर रख दें। ऐसा करने के बाद भगवान से अपनी मनोकामना मांगे। ध्यान रहे ऐसा आप एक ही राशि के नोट को लगातार 41 दिन तक रखते रहें और मनोकामना मांगे। इस दौरान यह भी ध्यान रखें कि इसमें एक भी दिन की भूल ना हो। कहा जाता है ऐसा करने भगवान आपकी मनोकामना पूरी करेंगे। साथ ही आपके घर में पैसा भी टिकने लगेगा।


* ज्योतिष के अनुसार किसी भी शुभ मुहूर्त पर सुबह जल्दी उठकर लाल रेशम का कपड़ा लें और उसमें अखंडित 21 चावल के दाने बांध लें। वहीं इसके बाद लक्ष्मी मां की पूजा करें और उसमें कपड़े में बंधे चावल भी रखें। अब पूजा के बाद मां से अपनी मनोकामना मांगे और चावल की पोटली को अपने पर्स या फिर तिजोरी में रख दें। इससे घर में धन ही धन आएगा।

कान की बीमारी से लेकर शुगर तक से छुटकारा दिलवा देंगे लाल किताब के ये उपाय

घर में या सपने में दिखे छिपकली तो हो जाए सावधान, आने वाला है संकट

अगर घर में बार-बार गिरती हैं ये चीजें तो हो जाइए सावधान, है अशुभ संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -