अगर घर में बार-बार गिरती हैं ये चीजें तो हो जाइए सावधान, है अशुभ संकेत
अगर घर में बार-बार गिरती हैं ये चीजें तो हो जाइए सावधान, है अशुभ संकेत
Share:

वास्तुशास्त्र में कई बातों का जिक्र किया गया है जो हैरान करने वाली है। यह बातें हमारी नियमित क्रियाओं से जुडी हुई है जो कभी कभी गलत होने लगती है लेकिन हम उन्हें टाल देते हैं। वास्तु शास्त्र में बताया गया है कि कुछ चीजों का गिरना या बिखर जाना शुभ संकेत नहीं होता है। जी हाँ, अगर आप ज्योतसिह में विश्वास रखते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। जी दरअसल ज्योतिष के मुताबिक नमक का बार बार हाथ से गिरना आपके परिवार पर शुक्र और चंद्रमा के नकारात्मक प्रभाव को दर्शाता है। कहा जाता है ज्योतिष के अनुसार गैस पर चढ़ा हुआ दूध (milk) गिरना अच्छा नहीं माना जाता है।

इसके अलावा किसी और तरीके से भी दूध को गिरना नहीं चाहिए। कहा जाता है दूध का बार बार गिरना परिवार में नकारात्मक शक्तियों के आसपास होने का प्रतीक होता है। इसके अलावा ज्योतिष में यह भी बताया गया है कि बार बार काली मिर्च (black pepper) का गिरकर बिखर जाना भी अशुभ माना जाता है। जी दरअसल इसका दांपत्य जीवन पर खराब असर पड़ता है। इसी के चलते कई बार पति और पत्नी के बीच तनाव की स्थितियां पैदा होती हैं। इसी के साथ ज्योतिष में तेल (oil) को लेकर भी बताया गया है।

जी दरअसल तेल का संबंध शनिदेव से माना गया है। ऐसे में कभी कभार तेल का गिरना सामान्य बात है, लेकिन अगर ये अक्सर होता है, तो ये शनिदेव की नाराजगी का संकेत हो सकता है। जी हाँ और ऐसा होने के चलते आपके परिवार पर कई तरह की मुश्किलें आ सकती हैं। इसी के चलते शनिदेव का पूजन करना आपके लिए शुभ होगा।

अगर अंगूठे पर हो ऐसा निशान तो जमकर बरसेगा पैसा

इन मन्त्रों से करें भोले बाबा को खुश, मिलेगा सौभाग्य और सुख-समृद्धि

15 दिसंबर से शुरू होगा खरमास, जरूर जानिए इससे जुडी 7 अहम बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -