निक्कर पहनकर मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश
निक्कर पहनकर मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

टेलीविज़न से लेकर भोजपुरी फिल्म जगत तक अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा अपने अनोखे अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपनी खूबसूरत एवं ग्‍लैमरस तस्वीरों की वजह से आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। अब मोनालिसा ने एक ऐसा फोटोशूट साझा किया है जिसमें वह बहुत बोल्ड अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा की ये फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही मोनालिसा ने येलो ड्रेस में जबरदस्त तस्वीरें शेयर की जिन्हे फैंस का भरपूर प्यारा मिल रहा है

वही मोनालिसा की फोटोज बहुत बोल्ड हैं वो इन फोटोज में अपनी फ्लैट बेली फ्लॉन्ट कर रही हैं। अभिनेत्री के हॉट अवतार से प्रशंसक नजरें नहीं हटा पा रहे। मोनालिसा का लुक बहुत वायरल हो रहा है। मोनालिसा ने इन फोटोज में हॉट पैंट्स पहनी है, जो कि एक डोरी के सहारे टिकी है। इसके साथ-साथ मोनालिसा ने व्हाइट क्राप टॉप पहना है, जिसका नेक बहुत डीप है। मोनालिसा इस आउटफिट को पहनकर सोफे पर बैठकर पोज दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इसके साथ ही मोनालिसा ने इस पूरे लुक को पूरा करने के लिए कॉर्की स्टाइल का मेकअप किया है, जिसमें वो ग्रीन एवं पिंक कलर के मेकअप में दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री रश्मि देसाई मोनालिसा की प्रशंसक में कमेंट किया हैं। बता दे कि भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। आए दिन वो अपने नए-नए फोटोशूट की फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। मोनालिसा का ग्लैमरस अवतार प्रशंसकों को बहुत भा रहा है। इन फोटोज में मोनालिसा का अंदाज देखकर उनके प्रशंसक प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। कोई उन्हें टेलीविज़न का सुपरस्टार बता रहा है तो कोई उनपर दिल चुराने का आरोप लगा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

रिलीज हुआ 'आशिकी' का ट्रेलर, सोशल मीडिया पर मची जबरदस्त धूम

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी फिल्मों में करने जा रही है एंट्री, बांधे पवन सिंह की तारीफों के पूल

VIDEO: दादा साहब फाल्के पुरस्कार जीतने के बाद घर लौटे रजनीकांत का हुआ जबरदस्त स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -