VIDEO: दादा साहब फाल्के पुरस्कार जीतने के बाद घर लौटे रजनीकांत का हुआ जबरदस्त स्वागत
VIDEO: दादा साहब फाल्के पुरस्कार जीतने के बाद घर लौटे रजनीकांत का हुआ जबरदस्त स्वागत
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया। अभिनेता जब अपने घर पहुंचे थे तो उनके प्रशंसक थलाइवी का नारा लगाने लगे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है वीडियो में उनके प्रशंसक रजनीकांत के घर के बाहर थलाइवा, थलाइवा लवयू… थलाइवा के नारे लगा रहे हैं तथा रजनीकांत ने अपने अंदाज में सभी प्रशंसकों का नमस्ते किया।

वही सोमवार को जब रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवार्ड प्राप्त हो रहा था, उन्होंने कहा- "मैं अपना अवार्ड गुरु एवं मेंटर के बालाचंदर सर को समर्पित किया है। मैं ये अवार्ड अपने भाई सत्यनारयण राव गायकवाड़ को समर्पित करता हूं जो मेरे लिए पिता के समान है। उन्होंने मुझे मोरल वेल्यू के साथ पाला एवं मुझमें आध्यात्मिकता का संचार किया।" साथ ही रजनीकांत ने अपने सबसे अच्छे मित्र राज बाहुदर को भी याद किया, जिन्होंने सबसे पहले उनकी एक्टिंग की प्रतिभा को पहचाना था। उन्होंनें अपने सभी मेकर्स, डायरेक्टर्स, टेक्निशियन और अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया।

बता दे कि रजनीकांत की आगामी मूवी ‘अन्नाथे’ 4 नवंबर को दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ये मूवी में कीर्ति सुरेश, मीन एवं खुशबू सुंदर भी प्रमुख किरदारों में हैं। फिल्म को ऑफिशियल तौर पर दिसंबर 2019 में चेन्नई में लॉन्च किया गया था। ‘अन्नाथे’ में रजनीकांत एक ग्राम अध्यक्ष का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इसे तेलुगु में एक साथ डब किया जाएगा।

चार धाम यात्रा से वापस आने के बाद सामंथा ने शुरू किया ये नया काम

मारुति सुजुकी अलगे माह लॉन्च करेगी Celerio का नया मॉडल, जानिए क्या है खासियत

आर्यन के कारण शाहरुख खान की फिल्म करने से नयनतारा ने किया इंकार! ये एक्ट्रेस आ सकती है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -