मोनालिसा ने सुन्दर पैंट और डेनिम शर्ट में ढहाया कहर, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
मोनालिसा ने सुन्दर पैंट और डेनिम शर्ट में ढहाया कहर, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
Share:

इन दिनों टीवी शो नजर से हिंदी सिनेमाजगत में भी मोनालिसा ने अपनी पहचान बना ली है, बता दे कि मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम हैं. इस शो के साथ – साथ मोनालिसा के अभिनय को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फिलहाल तो मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेक्सी फोटो शेयर की है जो कि काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में मोनालिसा हॉट पैंट के साथ डेनिम शर्ट में कहर ढहाती नजर आ रही हैं, मोनालिसा का ये बोल्ड अवतार यकीनन उनके फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रहा होगा. 

साउथ की इस अभिनेत्री के साथ होगी मनीष पांडे की शादी, इस तारीख को होगी शादी

सोशल मीडिया पर मोनालिसा काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आए दिन वो अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने ब्लैक बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो ने उनके फैंस का दिल जीत लिया और अब इस बोल्ड अवतार में भी मोनालिसा की फोटो उनके फैंस को दीवाना बना रही हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह का सेक्सी डांस मचा रहा बवाल, यहां देखे वीडियों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा इन दिनों पूरा फोकस अपने शो नजर में हैं. इस शो में मोनालिसा डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. फिलहाल मोनालिसा ने इन दिनों कोई भी भोजपुरी फिल्म साइन नहीं की है. मोनालिसा के फैंस उन्हें भोजपुरी फिल्मी पर्दे पर काफी मिस कर रहे हैं. मोनालिसा सलमान खान के शो बिग बॉस से काफी सुर्खियां हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. भोजपुरी फिल्मों की मोनालिसा का बहुत ज्यादा मांग है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I Love It

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -