'मुझे गौ माता का मांस खिलाया, मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं', सुसाइड नोट पढ़कर उड़े पुलिस के होश
'मुझे गौ माता का मांस खिलाया, मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं', सुसाइड नोट पढ़कर उड़े पुलिस के होश
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ दो महीने पहले हुए सुसाइड मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जी दरअसल, उधना इलाके में युवक ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और उस समय पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। इस वजह से उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया था। हालाँकि करीब दो महीने बाद मृतक का एक फेसबुक पोस्ट उसके जानने वाले किसी शख्स को दिखा। जी हाँ और उसने तुरंत पुलिस को उस पोस्ट की जानकारी दी। इस मामले में पुलिस ने फेसबुक पोस्ट के जरिए पता लगाया कि क्यों युवक ने सुसाइड किया था।

जी दरअसल, पुलिस को जो फेसबुक पोस्ट मिला है उसमें मृतक ने बताया कि पत्नी और उसके साले ने उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया था। आपको बता दें कि मृतक युवक का नाम रोहित राजपूत था और रोहित ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखकर उसे फेसबुक पर पोस्ट किया था। हालाँकि इस पर किसी का भी ध्यान नहीं गया। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में रोहित ने लिखा है कि उसकी पत्नी और साले ने जबरदस्ती उसे गोमांस खिलाया। जब युवक ने गोमांस खाने से इनकार किया तो उसे वे लोग जान से मार डालने की धमकी देने लगे। हालाँकि फिलहाल सुसाइड नोट के आधार पर उधना थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी और साले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जी दरअसल रोहित ने सुसाइड नोट में लिखा, '''आज मैं इस दुनिया को छोड़कर जा रहा हूं। मेरी मौत का कारण मेरी बीवी सोनम और उसका भाई अख्तर अली है। मेरे सभी दोस्तों से अनुरोध है आप लोग मुझे इंसाफ दिलाना। मुझे जान से मारने की धमकी देकर गौ माता का मांस खिलाया गया। मैं अब इस दुनिया में जीने के लायक नहीं हूं। इसीलिए मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं। आपका अपना रोहित सिंह।'' आपको बता दें कि रोहित प्यार में इतना पागल हो गया था कि उसने घर वालों के खिलाफ जाकर सोनम से शादी कर ली थी।

शाहरुख़ की वजह से दुमका में लगी धारा 144, पूरा मामला सुनकर रह जाएंगे दंग

कुख्यात बदमाश के विरुद्ध हुई रासुका की कार्रवाई

ड्रग्स रैकेट का हुआ खुलासा, महिलाए भी थी शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -