रतन टाटा ने अपनी कस्टम-निर्मित नैनो ईवी प्राप्त की
रतन टाटा ने अपनी कस्टम-निर्मित नैनो ईवी प्राप्त की
Share:

 


इलेक्ट्रिक वाहन पावरट्रेन समाधान कंपनी इलेक्ट्रा ईवी ने हाल ही में घोषणा की कि इसके संस्थापक रतन टाटा ने अपने कस्टम निर्मित 72वी नैनो ईवी में सवारी की है।

कंपनी ने नए विकास के बारे में एक लिंक्डइन पोस्ट भी किया। उन्होंने आगे कहा कि कंपनी इस ईवी को डिलीवर करने और इस पर इस तरह की सकारात्मक टिप्पणियां प्राप्त करने पर अविश्वसनीय रूप से गर्व महसूस कर रही है।

टाटा नैनो ईवी चार सीटों वाली है जिसकी रेंज 160 किलोमीटर तक है और 0-60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार 10 सेकेंड से भी कम है। सुपर पॉलीमर लिथियम-आयन बैटरी चार सीटों वाली टाटा मोटर्स ईवी को पावर देती है। टाटा मोटर्स के अनुसार, "टाटा नैनो ईवी एक वास्तविक ऑटोमोबाइल की व्यावहारिकता प्रदान करती है, जो आधुनिक उपभोक्ता के लिए पर्यावरणीय रूप से जिम्मेदार व्यक्तिगत गतिशीलता प्रदान करने के उद्देश्य से कुछ भी त्याग नहीं करती है।"

निम्नलिखित इलेक्ट्रा ईवी के लिंक्डइन पोस्ट से एक उद्धरण है: "जब हमारे संस्थापक इलेक्ट्रा ईवी के पावरट्रेन की इंजीनियरिंग ताकत से संचालित कस्टम-निर्मित 72 वी नैनो ईवी में यात्रा करते हैं, तो यह टीम इलेक्ट्रा ईवी के लिए सच्चाई का क्षण होता है! हम सुपर हैं श्री टाटा की नैनो ईवी देने और उनके अंतर्दृष्टिपूर्ण इनपुट से सीखने पर गर्व है।

जल्द शुरू होने जा रही 'रामायण यात्रा' ट्रेन, अयोध्या सहित इन धर्मस्थलों का दर्शन कर सकेंगे भक्त

IPL 2022 Mega Auction: नीलामी में किन खिलाड़ियों पर रहेगी दिल्ली की नज़र ? कोच ने किया खुलासा

Ind Vs WI: प्रसिद्ध की गेंदबाज़ी के मुरीद हुए रोहित शर्मा, तारीफ सुनकर 'कृष्णा' भी गदगद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -