बच्चे के मुंह में छेद देखकर माँ पहुंची अस्पताल, हुआ चौकाने वाला खुलासा

हर माँ बच्चे को लेकर बड़ी गंभीर रहती हैं। बच्चे को जरा सा कुछ हो जाए तो माँ की जान ही निकल जाती है। हर माँ को अपने बच्चों से बेहद प्यार होता है। ऐसे में हर मां अपने बच्चे के लिए जीवन भर के लिए फिक्रमंद रहती है फिर चाहे वो कितना भी बड़ा क्यूं ना हो जाए। फिलहाल हम एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी होगी। जी दरअसल यह मामला उस समय का है जब एक मां उस वक्त डर गयी जब उसने अपने नन्हे बच्चे के मुंह में एक छेद देखा।

मिली जानकारी के तहत माँ ने बच्चे के मुंह के ऊपरी हिस्से में सुराख देखा और उसे देखने के बाद मां बच्चे को लेकर अस्पताल भागी। वही अस्पताल में तो अलग ही सच्चाई सामने आयी। जिसे जानकर हर कोई दंग रह गया। यह मामला है इंग्लैंड के Essex का। यहाँ रहने वाली 24 साल की Becky Stiles अपने 10 महीने के बेटे Harvey का डायपर बदल रही थीं। इसी बीच माँ की नजर उसके मुंह के ऊपरी हिस्से में मौजूद एक छेद पर पड़ी, छेद देखकर Becky घबरा गयी। उसके बाद Becky ने बताया कि ''मैंने उसे छूने की कोशिश की, लेकिन बच्चा चिल्लाने लगा।''

यह देखकर माता-पिता दोनों ने बच्चे के मुंह में टॉर्च से देखा, लेकिन दोनों कुछ समझ ही नहीं पाए। उसके बाद Becky बच्चे को अस्पताल लेकर गईं। यहाँ एक नर्स ने चेकअप के बाद बताया कि वो एक स्टिकर है। जैसे ही नर्स ने उन्हें बताया कि वो कोई सुराख नहीं बल्कि स्टिकर है तो Becky की जान में जान आई और उन्हें अपनी लापरवाही का भी अहसास हुआ।

ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'Broken But Beautiful 3' का टीजर

डॉ रेड्डीज लैब ने भारत में शुरू किया स्पुतनिक-वी वैक्सीन की पहली खुराक का संचालन

कांग्रेस विधायक के सवाल सुनकर शांत रह गए मंत्री तुलसी सिलावट, जानिए पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -