श्रीदेवी ने अभी तक नहीं निहारी बाहुबली...
श्रीदेवी ने अभी तक नहीं निहारी बाहुबली...
Share:

अभिनेत्री श्रीदेवी जिनकी आगामी फिल्म 'मॉम' जो के सिनेमाघरों में रिलीज होने को है. बता दे कि श्रीदेवी पांच साल के बाद फिर से इस फिल्म में अपनी वापसी कर रही है. फिल्म में हमे श्रीदेवी के संग-संग में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्द्की भी नजर आने वाले है फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है. श्रीदेवी के बारे में आपको यह भी बता दे कि इस फिल्म के साथ ही साथ उन्हें पूर्व में बाहुबली फिल्म के लिए भी ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने उसे मना कर दिया फिर बाद में शिवगामी देवी के रोल के लिए श्रीदेवी के ना करने के बाद राजामौली ने फिल्म में उनकी स्थान पर राम्या कृष्णन को चुन लिया गया.

अब जब हम श्रीदेवी के बारे में बात कर रहे है तो जनाब बता दे कि, इन दिनों अपनी फिल्म 'मॉम' के प्रमोशन में जुटी श्रीदेवी ने 'बाहुबली' में शिवगामी के रोल को न करने की वजह पर बात करते हुए कहा कि उन्होंने अब तक 'बाहुबली' नहीं देखी है. श्रीदेवी कहती हैं, 'मैं ईमानदारी से बता रही हूं कि मैंने अब तक मूवी (बाहुबली) नहीं देखी है.

मैंने फिल्म न करने को लेकर अब तक कोई बात इसलिए नहीं की है क्योंकि मैं इस बारे में जो भी बात करना चाहती हूं वह हैदराबाद में करूंगी. लोग सोच रहे हैं और कल्पना कर रहे हैं कि मैंने फिल्म में काम क्यों नहीं किया. मैं बता दूं कि मेरे 'बाहुबली' में काम न करने का कारण निजी था.'  

'नीरजा' के निर्माता पर नीरजा भनोट के परिवार ने केस दर्ज किया...

मैदान के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी सचिन की धुंआधार पारी...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -