MyHeritage ने लॉन्च की एक नई AI- संचालित सेवा, जानिए क्या है फायदे?

MyHeritage ने लॉन्च की एक नई AI- संचालित सेवा, जानिए क्या है फायदे?

ऑनलाइन वंशावली कंपनी MyHeritage ने एक नई AI- संचालित सेवा, दीप नॉस्टैल्जिया लॉन्च की है। यह नई सेवा पारिवारिक फ़ोटो (या अन्य फ़ोटो, जैसा कि हम देखेंगे) को उपयोगकर्ताओं को 'अपने परिवार के इतिहास का अनुभव करने की अनुमति देने की सहमति नहीं है।' डीप-नोस्टैल्जिया 'हैरी पॉटर' फिल्मों में iOS पोट्रेट में लाइव फोटोज फीचर जैसी एनिमेटेड तस्वीरों में छवियों को चालू करने के लिए डी-आईडी से लाइसेंस प्राप्त AI का उपयोग करता है। 

साथ ही डीप नॉस्टैल्जिया चेहरे के एनिमेशन के वीडियो पर निर्भर करता है, जो तब एआई एक स्थिर छवि पर लागू होता है। उदाहरण के लिए, ऑफ-कैमरा दिखने वाले एक आदमी का एक पुराना काला और सफेद चित्र जीवन में आता है, इस विषय के साथ उसका सिर हिल रहा है, कैमरे पर झपकी और मुस्कुरा रहा है। MyHeritage ने डीप नॉस्टैल्जिया के लिए कई ड्राइवर तैयार किए, जो तब भी एक तस्वीर में एक चेहरे पर लागू होते हैं। 

वही आप फोटो में सभी चेहरों को देख सकते हैं, जैसे कि पारिवारिक चित्र में, हालांकि प्रत्येक चेहरे के लिए एक अलग एनीमेशन बनाया जाना चाहिए। प्रौद्योगिकी स्वचालित रूप से एक चेहरे के लिए एक एनीमेशन अनुक्रम का चयन करती है, लेकिन उपयोगकर्ता एक अलग अनुक्रम भी चुन सकते हैं। एनीमेशन अनुक्रम वास्तविक मानव इशारों पर आधारित हैं। विभिन्न MyHeritage कर्मचारी एनीमेशन अनुक्रमों में से कई के लिए आधार हैं।

भारत में लॉन्च हुआ जियोनी मैक्स, जानिए क्या है फीचर

50 लाख से भी अधिक उपभोक्ता के बाद ही महत्वपूर्ण सोशल मीडिया मंच का बढ़ा दर्जा

यदि हुई पैसों की कमी तो इस तरह से कर सकते है दूर