भारत में लॉन्च हुआ जियोनी मैक्स, जानिए क्या है फीचर

भारत में लॉन्च हुआ जियोनी मैक्स, जानिए क्या है फीचर

पॉपुलर चीनी स्मार्टफोन ब्रैंड Gionee आज (1 मार्च) भारत में अपना बजट स्मार्टफोन जियोनी मैक्स प्रो लॉन्च करने के लिए तैयार है. फोन की लिस्टिंग फ्लिपकार्ट पर की गई है, जहां से पता चला है कि इस फोन को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा चुका है. फ्लिपकार्ट पेज पर लिखा है, ‘आपके बजट में बेस्ट के लिए अल्ट्रा मैक्स एक्सपीरिएंस के लिए तैयार हो जाएं’. लाइव हुए माइक्रो पेज से पता फोन के कई फीचर्स सामने आ गए हैं, जिससे पता चला है कि इस फोन की सबसे अच्छी बात तो यह कि जिसकी 6000mAh बैटरी दी जाएगी. आइए जानते हैं किन फीचर्स के साथ आज आ रहा है बजट फोन...

Gionee Max pro में 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 3GB RAM के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. ये स्मार्टफोन बहुत ही पतले बेज़ल के साथ आएगा और जिसका साइड भी पतला होगा. ये तो पहले ही कंफर्म हो गया है कि फोन को फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव उपलब्ध किया जाने वाला है.

कैमरे के तौर पर जियोनी मैक्स प्रो में 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और सेकेंडरी बुके लेंस भी शामिल है. जिसके अतिरिक्त फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाने वाला है. हालांकि फोन किन फीचर्स और मूल्य के साथ आएगा जिसका खुलासा तो फोन लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा. Gionee Max का सक्सेसर होगा आने वाला फोन: जल्द ही लॉन्च होने वाला कंपनी ये फोन जियोनी मैक्स का सक्सेसर वेरिएंट होगा, जिसे इंडिया में 5,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. ये कीमत फोन के 2GB+32GB इंटरनल स्टोरेज के लिए है.

Gionee max के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का HD+ (1560 × 720 पिक्सल) कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ Unisoc SC9863A प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए IMG8322 GPU मौजूद है. फोन में 2 जीबी रैम व 32 GB इंटरनल स्टोरेज है.

दिल्ली एयरपोर्ट पर कारतूस के साथ यात्री गिरफ्तार, जाँच में जुटी पुलिस

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने लगवाया कोरोना का टीका

‘चूल्हा फूंको, जुमले खाओ..’, LPG की कीमतें बढ़ने को लेकर केंद्र पर बरसे राहुल गांधी