निजी अंगों पर है तिल तो जरूर पढ़े यह खबर
निजी अंगों पर है तिल तो जरूर पढ़े यह खबर
Share:

दुनियाभर में कई लोगों को शरीर के कई अंगों पर तिल होता है. ऐसे में हम भारतीयों के जीवन में ज्योतिष का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है और उनके अनुसार हर तिल का एक अलग मतलब होता है. ऐसे में  तिल हमारे शरीर के किसी भी हिस्से में हो सकता है फिर चाहे वो आपका चेहरा हो या आपके गुप्त अंग. तो आइए जानते हैं तिल से जुड़े ज्‍योतिषीय रहस्य.

गुप्तांग पर तिल - अगर आपके गुप्तांगो पर तिल है तो यह बतातात है कि आप उदार और ईमानदार है. इसी के साथ जिन लोगों के गुप्तांग पर तिल होता है वह अपने पार्टनर से सच्चा प्यार करते हैं. ऐसे लोगों की शादीशुदा ज़िन्दगी और वित्तीय स्थिति सुखी होती है.


बट पर तिल - कहते हैं जिन लोगो के बट पर तिल होता है वो लोग संतुष्ट, लचीला और उत्साही होते है.


होंठो पर तिल - कहते हैं जिन्ह लोगों के होठों पर तिल होता है वह अंदर से बहुत प्यारभरे होते हैं और प्यार में कामुक प्रवृत्ति के होते है. इसी के साथ होंठ पर तिल वाले लोग हमेशा जीवन में आगे बढ़ना चाहते हैं.


ब्रैस्ट पर तिल - कहा जाता है जिन लड़कियों को दांये ब्रैस्ट पर तिल होता है वह आलस्य का संकेत है, और जिन्हे बांये ब्रैस्ट पर तिल होता है वो एक्टिव और ऊर्जावान होते है.


निप्पल पर तिल - कहा जाता है जिन पुरुषों को निप्पल पर तिल होता है वह चंचल स्वभाव के होते हैं. वहीं अगर किसी महिला के निप्पल पर तिल है, तो वह समाज में अपने पहचान बनाने को लेकर बहुत चिंतित रहती हैं.


गाल पर तिल - कहा जाता है अगर आपके गाल के दाहिने हिस्‍से में तिल है वह शुभ संकेत देता है और वो धनवान होते हैं. वहीं अगर बायें गाल पर तिल है तो यह अशुभ है, और उन्हें हमेशा पैसे का अभाव होता है.

इस अंग पर है तिल तो आपके ऊपर मंडरा रहा है मौत का साया

अगर आप भी मंगवाते हैं स्वीगी से खाना तो हो जाइए सावधान

युवती के ब्लाउज के बटन खोल डॉक्टर ने अंदर डाल दिया हाथ और कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -