अगर आपके भी शरीर में है इस जगह तिल तो बहुत धनवान-भाग्यवान होंगे आप
अगर आपके भी शरीर में है इस जगह तिल तो बहुत धनवान-भाग्यवान होंगे आप
Share:

लोगों को शरीर के भिन्न-भिन्न अंगों पर तिल होता है जो अनेक चीजों के बारे में बताता है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं शरीर के अनेक अंगों पर होने वाले तिल के मतलब। जी हाँ, ज्योतिष के अनुसार तिल कई राज खोलते हैं और कई बातों के बारे में जो आपको हैरान कर सकती हैं। आइए जानते हैं।

होंठों पर तिल होना- होंठ पर तिल बेहद खास होता है। अगर किसी स्त्री या पुरुष के होंठों पर दाएं तरफ तिल का निशान होता है तो उसका उनके जीवनसाथी के साथ प्रेमपूर्ण रिश्ता रहता है। वहीं अगर होंठ के बाएं ओर तिल का निशान हो तो जीवनसाथी के साथ हमेशा मतभेद होते रहता है। जिन लोगों के निचले होंठों पर तिल होता है, वो खाने-पीने के बड़े शौकीन होते है।

हथेली पर तिल- ज्योतिष के अनुसार अगर किसी की हथेली पर अंगूठे के नीचे तिल होता है तो वह जीवन में अपार सफलता हासिल करता है। अगर अंगूठे पर तिल हो तो व्यक्ति कितना भी अच्छा काम काम क्यों ना करे, उसे कीर्ति नहीं मिलती है।

पेट पर तिल- जिन लोगों के पेट पर तिल होता है, वह खाने के बड़े शौकीन होते हैं। वहीं तिल अगर नाभि के बायीं ओर हो तो व्यक्ति को पेट के रोग की परेशानी होती है। वहीं जिनकी नाभि के नीचे तिल का निशान होता है, उन्हें यौन रोग की प्रबल आशंका रहती है।

छाती पर तिल होना- अगर किसी व्यक्ति के सीने पर बाईं ओर तिल है तो उनकी शादी ज्यादा उम्र में होने की संभावना रहती है। वहीं ऐसे व्यक्ति कामुक होते है। इसी के साथ ऐसे व्यक्तियों को ह्रदय रोग की आशंका रहती है। वहीं जिन व्यक्तियों की छाती पर दाईं ओर तिल का निशान होता है, वे धनवान होते हैं।

माथे पर तिल- अगर किसी के माथे पर वह खूब धन कमाते हैं लेकिन कुछ पाने की चाहत में धन की हानि करते हैं। इसके चलते उन्हें कई बार इन्हें आर्थिक परेशानियों का सामना भी करना पड़ जाता है। इसी के साथ जिन लोगों के माथे के बीच में तिल होता है, वह बहुत भाग्यवान होते हैं।

कंधे पर तिल- जिन लोगों को दाएं कंधे पर तिल होता है तो वह बड़े खुशमिजाज होते है। वहीं अगर बांए कंधे पर तिल वाले लोग मस्तमौला वाले होते है।

व्यक्ति का अंगूठा बताता है उसका व्यक्तित्व, जानिए कैसे?

लहसुन का ये टोटका कर देगा आपको मालामाल

सोमवार के दिन भूल से भी ना करें किसी लड़की को प्रपोज वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -