लहसुन का ये टोटका कर देगा आपको मालामाल

जिंदगी में परेशानियां किसके नहीं होती लेकिन इन परेशानियों से घबराना नहीं चाहिए। यह परेशानियां तो चलती रहती है। आज के समय में सबसे बड़ी जरूरत पैसा है क्योंकि इसके बिना इंसान अपना जीवन काट नहीं सकता है। जी दरअसल आज के समय में आर्थिक तंगी, कंगाली सबसे खतरनाक है और इसके साथ जिंदगी सबसे बुरी है। ऐसे में अगर आप मालामाल होना चाहते है तो लहसुन (Garlic) के उपाय आपकी किस्मत बदल सकते है। जी हाँ, आज हम आपको लहसुन के उपाय बताने जा रहे हैं जो आपकी किस्मत बदल देंगे। आइए बताते हैं।

टोटका (Lahsun ke Totke)-

* शनिवार के दिन अपने पर्स में लहसुन की एक कली रख लें। वहीँ अगर आप चाहे तो इस कली को हर शनिवार के दिन बदल भी सकते हैं और पुरानी कली को किसी सुनसान जगह पर फेंक दें। कहा जाता है ऐसा करने से आपको कभी भी धन (money) की कमी नहीं होगी।

* अगर आपके पास पैसा नहीं टिकता है और धन आने के बाद जल्द ही खर्च हो जाता है तो आप अपने घर-दुकान में जो भी तिजोरी, गल्ला आदि रखा हो उसमें एक लहसुन की कली को लाल रंग के कपड़े में लपेटकर रख दें। ऐसा करने से आपके पास धन टिका रहेगा और जल्द खर्च भी नहीं होगा।

* अगर आपके घर में या आपके पास कंगाली छाई हो तो लहसुन की दो कलियों को लाल कपड़े में बांधकर एक पोटली बना लें और इस पोटली को जमीन में गाड़ दें। कहा जाता है इस उपाय को करने से धनक्षेत्र में आशातीत वृद्धि होगी और आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी।

* कारोबार (business) में अगर निरंतर नुकसान हो रहा है और पैसा नहीं आ रहा है तो आप लहसुन की 5-7 कलियों को एक साफ कपड़े में बांध लें और अपनी दुकान, ऑफिस अथवा फैक्ट्री के मुख्य द्वार पर टांग दें। आपको बता दें कि इस उपाय के प्रभाव से कारोबार गति पकड़ लेता है और जल्दी ही धन संबंधित समस्याएं दूर हो जाती है।

सोमवार को भोलेनाथ को चढ़ाये यह चीजें, हर मनोकामना होगी पूरी

नहीं हो रहा विवाह तो सोमवार के दिन करें यह छोटा सा उपाय

सोमवार के दिन भूल से भी ना करें किसी लड़की को प्रपोज वरना...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -