अग्निकांड की कहानी, पब के मैनेजर की जुबानी

अग्निकांड की कहानी, पब के मैनेजर की जुबानी
Share:

29 दिसंबर को हुए मुंबई के कमला मिल अग्नीकांड मामले में मोजो पब के मैनेजर ने उस दिन की पूरी घटना बताई है. उन्होंने बताया की जब आग लगी तब वह भी वहाँ मौजूद थे. इस अग्नीकांड में 14 लोगों की मौत कैसे और किस वजह से हुई. इस बारे में भी उन्होंने अपनी बात रखी. इस मामले में मुंबई पुलिस ने पब मालिक और कमला मिल कंपाउंड के मालिक समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.

मोजो पब के मैनेजर मनोज निकम ने कहा कि, “उस रात हम सभी लोग वहां पर थे, अचानक आग लगनी शुरू हुई. शुरुआत में लगा कि हम लोग कंट्रोल कर लेंगे, पर कुछ ही सेकण्ड्स में आग पूरी तरह से फैल गई. सबसे पहले हमने अपने ग्राहकों को और अपने लोगों को बाहर निकाला, पर आग लगातार फैल रही थी, और दूसरे पब तक चली गई.

उन्होंने कहा, “जो 14 लोग मारे वे सब अपने आप को बचाने के लिए वॉशरूम में चले गए थे, क्योंकि पब के ऊपर प्लास्टिक का शेड था, जो आग लगने के बाद पिघल कर लगातार गिर रहा था. इसलिए लोग वहां से बाहर नहीं आ पाए, और पिघलते प्लास्टिक से बचने के लिए वॉशरुम में छुप गए. लेकिन बाद में आग आस-पास लग गई. जिसकी वजह के वॉशरूम में काफी धुंआ हो गया.” पब के अवैध निर्माण के बारे में उन्होंने कहा कि अवैध निर्माण था या नहीं, यह मैं नहीं बोल सकता है, मैं वहां सिर्फ नौकरी करता हूं.” 

माता के जागरण के नाम पर अश्लीलता का नाच

भारत और आसियान के संबंध सदियों पुराने हैं : सुषमा स्वराज

हवाई यात्रियों का बना नया कीर्तिमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -