माता के जागरण के नाम पर अश्लीलता का नाच

माता के जागरण के नाम पर अश्लीलता का नाच
Share:

पटना. बिहार के नामी पटना विश्वविद्यालय के बिहार नेशनल कॉलेज में सरस्वती पूजा के दिन माता के जागरण के नाम पर अश्लील डांस परोसा गया. यही नहीं पुलिस की मौजूदगी में इस नंगे नाच के अलावा फायरिंग भी हुई. मंगलवार की सुबह इस आयोजन का वीडियो वायरल हुआ. जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन के पैरों तले से ज़मीन खिसक गई और उन्होंने पूजा समिति के छात्रों के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कराई और साथ ही शोकॉज़ भी किया गया है.

पटना विश्वविद्यालय के कुलपति रासबिहारी सिंह ने मामले के बारे में पूछने पर बताया कि “छात्रों ने रात में माता का जागरण करवाने की बात कहकर अनुमति मांगी थी. छात्रों ने मुझसे झूठ बोला कि सरस्वती पूजा के लिए माता जागरण करवाएंगे.” इस मामले में पीरबहोर थाने की पुलिस को जांच की ज़िम्मेदारी दी गई है. कॉलेज के प्रिंसिपल, प्रॉक्टर और हास्टल के वार्डेन से भी पूछताछ की जाएगी. पुलिस हॉस्टल में मामले की छानबीन करने पहुंची, लेकिन छात्र हॉस्टल छोड़कर फरार हो गए थे.

हॉस्टल के सभी छात्रों से कारण बताओ नोटिस जारी कर पूछा गया है कि बिना कॉलेज के अनुमति के अश्लील नृत्य किन परिस्थितियों में कराया गया है और क्यों न उन पर प्रशासनिक  कार्रवाई करते हुए उनका आवंटन रद्द कर दिया जाये? छात्रों से 36 घंटे के भीतर इस प्रकरण में उनकी संलिप्तता के संबंध में भी स्पष्टीकरण मांगा गया है. सिटी एसपी (मध्य) अमरकेश डी ने मामले में पुलिस वालों की मौजूदगी को लेकर जांच के लिए एक कमिटी गठित की है.

भारत और आसियान के संबंध सदियों पुराने हैं : सुषमा स्वराज

हवाई यात्रियों का बना नया कीर्तिमान

अब एक रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -