पूर्व खिलाड़ियों को वेतन नहीं देने पर मोहन बागान पर लगा जुर्माना
पूर्व खिलाड़ियों को वेतन नहीं देने पर मोहन बागान पर लगा जुर्माना
Share:

रविवार को अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) की अनुशासनात्मक समिति ने आई लीग के शीर्ष क्लब मोहन बागान पर चार पूर्व खिलाड़ियों का वेतन नहीं देने के लिए तीन लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया है. साथ ही समिति ने क्लब को खिलाड़ियों का वेतन देने और 15 दिन के अंदर जुर्माना भरने का निर्देश भी दिया है.

एआईएफएफ के आदेश के मुताबिक़, 'ऊषानाथ बनर्जी की अध्यक्षता में अनुशासनात्मक समिति ने मोहन बागान को चार खिलाड़ियों को 30 दिन के अंदर भुगतान करने और 15 दिन के अंदर जुर्माना भरने का वक्त दिया है और ऐसा नहीं करने पर आगामी लगातार दो विंडो में उन्हें 'ट्रांसफर प्रतिबंध' का सामना करना पड़ेगा. ' बता दें की मोहन बागान को केरला ब्लास्टर्स के मिडफील्डर के राजू गायकवाड़ (11 लाख रुपये), डेरेन कालडेरा (आठ लाख 70 हजार रुपये) के अलावा ईस्ट बंगाल के अभिषेक अम्बेकर (पांच लाख 60 हजार रुपये) तथा पूर्व गोलकीपर रिकार्डो कार्डोज (सात लाख 60 हजार रुपये) को भुगतान करने का निर्देश दे दिया गया है.

मोहन बागान के पूर्व कोच खालिद जमील को भी भुगतान नहीं किया गया है लेकिन क्लब ने एक महीने के अंदर उन्हें बची राशि देने का आश्वासन दे दिया है जो आठ लाख 20 हजार है.

CAA Protest: शाहीन बाग़ पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, कहा- सभी सड़कों पर आ जाएंगे तो क्या होगा ?

भाजपा में विलय हुआ झारखंड विकास मोर्चा, अमित शाह की उपस्थिति में मरांडी ने ली सदस्यता

कश्मीरी छात्रों ने लगाए पाकिस्तान के समर्थन में नारे, कोर्ट ने भेजा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -