मोहित रैना ने किया अपने और मौनी रॉय के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा
मोहित रैना ने किया अपने और मौनी रॉय के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा
Share:

छोटे पर्दे पर अपनी हॉटनेस दिखाने वाली मौनी रॉय से अपने रिश्ते को लेकर सुपरस्टार मोहित रैना ने हाल ही में कुछ ऐसा कह दिया है कि वह सुर्ख़ियों में आ गये हैं. जी हाँ, इन दिनों मोहित और मौनी दोनों नई ही बॉलीवुड में कदम रख लिया है और दोनों बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ रहे हैं. ऐसे में कभी दोनों का अफेयर था और अब दोनों एक दूसरे के साथ नहीं हैं. वहीं मौनी ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान साफ़-साफ़ कहा था कि मोहित और वह अब दोस्त भी नहीं हैं.

वहीं मोहित ने मौनी के फिल्मी डेब्यू के दौरान उनका खुलकर सपोर्ट किया था और उन्हें विश भी किया था लेकिन मौनी ने रिश्ते से साफ़ इंकार किया है. हाल ही में हुई एक बातचीत के दौरान यह पूछा जाने पर कि क्या मौनी ने आपके बॉलीवुड डेब्यू पर आपको विश किया? तो मोहित ने कहा कि, ''नहीं मौनी ने उन्हें विश नहीं किया है.'' वहीं आगे मोहित ने कहा कि, ''लाइफ एक मैराथन है. कभी आप गिरते हैं तो कभी रुकना पड़ता है. कभी मूव ऑन करना होता है. मैं हर चीज से तुरंत प्रभावित नहीं होता हूँ. मैं अपने परिवार से सबसे अधिक जुड़ा हुआ हूँ और जब परिवार में किसी तरह की कोई परेशानी होती है, तब मैं अधिक परेशान हो जाता हूँ.''

वहीं आगे उन्होंने कहा, 'कोई मेरे बारे में क्या कह रहा, क्या लिख रहा, इनसे मुझे फर्क नहीं पड़ता है.'' आप सभी को बता दें कि पहली बार मौनी और मोहित टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ में नजर आए थे और इसी शो के बाद दोनों का अफेयर शुरू हुआ था.

आपको पानी-पानी कर देगा 'नजर' फेम पिया और अंश का ये रोमांस

इस मशहूर एक्ट्रेस ने सोनू निगम के सामने ही उतार दिया अपना गाउन, वीडियो ने उड़ाए सबके होश

जेनिफर विनेगट को धोखा देकर इस हॉट एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं शहबान अजिम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -