आपको पानी-पानी कर देगा 'नजर' फेम पिया और अंश का ये रोमांस
आपको पानी-पानी कर देगा 'नजर' फेम पिया और अंश का ये रोमांस
Share:

इन दिनों भोजपुरी फिल्मों की सुपर डूपर हिट एक्ट्रेस मोनालिसा टीवी शो नजर में नजर आ रहीं हैं. इस शो में वह अपने डायन लुक के लिए सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. शो में मोनालिसा का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने शो का एक नया प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, इस प्रोमो में शो के किरदार अंश और पिया के बीच का रोमांस देखने को मिल रहा है जो बहुत शानदार है. आप सभी को बता दें कि पिया और अंश का रोमांस कल शो में देखने को मिलेगा जो आप सभी देख सकते हैं. फिलहाल दोनों का रोमांटिक वीडियो मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

यहाँ देखे वीडियो

आप सभी को यह भी बता दें नजर शो से मोनालिसा ने टीवी में अपना पहला कदम रखा है और उन्हें खूब पॉपुलरिटी मिली है. वहीं इसके पहले वो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं और सलमान खान के इस शो से मोनालिसा ने जमकर सुर्खियां हासलि की थी लेकिन नजर में मोनालिसा डायन के किरदार में उससे कहीं ज्यादा सुर्खियां हासिल कर रहीं हैं. फिलहाल अंश और पिया के बीच का ये रोमांस शो में नया मोड़ लेकर आने वाला है जिसे देखना आप सभी के लिए दिलचस्प होने वाला है.

आप सभी को बता दें कि 200 से अधिक भोजपुरी फिल्में करने वाली मोनालिसा फिल्मी पर्दे की तो क्वीन हैं हीं साथ ही अपने शो नजर से भी उन्होंने अपने चाहने वालों की संख्या में बढोत्तररी कर ली है.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने सोनू निगम के सामने ही उतार दिया अपना गाउन, वीडियो ने उड़ाए सबके होश

न्यूड हुईं पूनम पांडेय और गलती से मिरर में दिख गया सबकुछ, वीडियो ने मचाई सनसनी

बड़ा झटका! शादी के 2 महीने बाद ही प्रिंस नरूला को छोड़ युविका ने थामा इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -