टी-20 मैच में 72 गेंदों में 300 बनाने वाले पहले बल्लेबाज
टी-20 मैच में 72 गेंदों में 300 बनाने वाले पहले बल्लेबाज
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली रणजी  टीम के बल्लेबाज मोहित अहलावत टी20 क्रिकेट में 300 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज़ बन गए हैं. इन्होंने लोकल क्रिकेट टूर्नामेंट फ्रेंड्स प्रीमियर लीग में महज़ 72 गेंदों 300 रन बनाए है. जिसके बाद इनकी क्रिकेट जगत में बेहत प्रशंसा की जा रही है.

वही इस शानदार पारी के बाद मोहित अहलावत को दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की तरफ से ट्रायल के लिए बुलाया गया है. जहां पर उन्होंने अपनी विस्फोटक 300 रन बनाने के रिकॉर्ड का ज़िक्र करते हुए कहा कि, उस मैच के दौरान उन्होंने अपना नैचुरल गेम खेला उनकी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं थी. उसके बाद मोहित ने कहा, ‘इस टूर्नामेंट में मैं अपने भाई की वजह से गया और फिर शुरू में एक विकेट गंवाने के बाद मुझे लगा कि मैं यहां कुछ कर सकता हूं और बल्लेबाज़ी करते हुए मैं फ्लो में आ गया.

मोहित के इस रिकॉर्ड के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की तारीफ करते हुआ कहां कि, वह भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को कॉपी करने कोशिश करते हैं, साथ ही वो एबी डीविलियर्स को भी वो अपना रोल मॉडल मानते हैं,और फिर कहां कि अभी उनका लक्ष्य रणजी रणजी टीम में जगह बनाने का है जिसके बाद ही वो कुछ आगे का  सोचेंगे.

कैपिटल सिटी डेवलपमेंट एंड मैनेजमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड में होने वाली भर्ती के लिए करें आवेदन

भारत के 300 रन पूरे, विराट शतक के करीब

जॉली एलएलबी-2 की स्क्रीनिग पर नजर आए सर्किट....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -