'मोहनजोदड़ो' मेरी सबसे सफलतम फिल्म साबित होगी....

इस समय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म मोहनजोदड़ो की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में उनकी शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें लीक हो गयी है. जिसमे ऋतिक शूटिंग के लिए ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे है. तस्वीरों में साफ दिखाया गया है की ऋतिक किस तरह शूटिंग के लिए मेहनत कर रहे है. फिल्म मोहनजोदड़ो पहले भी अपने बजट तथा मगरमच्छ ओर ऋतिक की लड़ाई को लेकर चर्चा में है।

फिल्म मोहनजोदड़ो के लिए ऋतिक को बतौर फीस 50 करोड़ रुपये दिए गए है. वे इस फिल्म में 200 फ़ीट लम्बे मगरमच्छ से लड़ते हुए दिखाई देंगे. आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अगले साल 12 अगस्त को रिलीज होगी. तथा अपने एक बयान में अभिनेता ऋतिक रोशन ने कहा है कि फिल्म 'मोहनजोदड़ो' उनके करियर की बेहतरीन फिल्म साबित होगी।

बता दे कि अभिनेता रितिक रोशन अभी हालफिलहाल इन दिनों आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मोहनजोदाड़ो' में काम कर रहे हैं। यह फिल्म सिंधु घाटी सभ्यता युगीन शहर मोहनजोदड़ो की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में पूजा हेगड़े, कबीर बेदी भी हैं। आशुतोष के साथ यह रितिक की दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने 2008 में‘जोधा अकबर’में साथ काम किया था। ऋतिक ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि जब दर्शक मुझे फिल्म में देखेंगे तो वे भी इससे सहमत होंगे।' यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -