जल्द ही रिलीज़ होगा दृश्यम 2 का अगला सीक्वल
जल्द ही रिलीज़ होगा दृश्यम 2 का अगला सीक्वल
Share:

टॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता  जेथू जोसेफ को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं निर्देशक जेठू जोसेफ ने एक आश्चर्यजनक घोषणा की है कि वह फिल्म 'द्रिशम'  की टीम एक सीक्वल के लिए वापस आ रहे है. मोहनलाल के जन्मदिन के अवसर पर, टीम ने अगली कड़ी का शीर्षक टीज़र भी जारी कर दिया था.

drishyam 2 टीज़र: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक साक्षात्कार में परियोजना के बारे में बोलते हुए, मोहनलाल ने कहा कि अगली फिल्म के बाद दर्शकों को कई सवालों के जवाब देने होंगे. प्रीक्वल के क्लाइमेक्स के बाद क्या हुआ, इस पर फिल्म जोर देगी. उन्होंने आगे खुलासा किया कि सीक्वल एक "दिलचस्प फिल्म" जैसा होगा जिसमें एक मनोरंजक पटकथा होगी.

drishyam 2 फिल्म: 'Drishyam', 2013 की ब्लॉकबस्टर हिट, जिसे जेथू जोसेफ द्वारा निर्देशित किया गया था, ने जॉर्जकुट्टी और उसके परिवार के संघर्ष का पता लगाया जब एक इंस्पेक्टर के बेटे के लापता होने के लिए जिम्मेदार होने का संदेह था. अगली कड़ी में रोमांचकारी घटनाओं का सिलसिला होगा जो मोहनलाल की हत्या को कवर करने की कोशिश के बाद हुई थी.

राम त्रिशा मोहनलाल फिल्म: इस बीच, मोहनलाल और  जेथू जोसेफ की 'राम' फिल्म कर रहे थे, जिसके बाद ही लॉकडाउन का एलान कर दिया गया. फिल्म में मुख्य भूमिका में त्रिशा है और बॉलीवुड अभिनेता आदिल हुसैन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है. टीम ने कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों को विदेशों में शूट किया है. विदेशों में कोरोनावायरस महामारी के नियंत्रण में आने के बाद फिल्मांकन फिर से शुरू होगा. इसी के चलते निर्देशक जेठू ने द्रिशम 2 ’पर काम करना शुरू कर दिया है.

मोहनलाल फिल्म का सीक्वल drishyam: जानकारी के लिए हम बता दें कि केरल में जैसे ही लॉकडाउन का नियम में छूट के बाद 'द्रिश्यम 2'  को रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही है. सिनेमाघरों के एंटनी पेरुम्बवूर द्वारा निर्मित, फिल्म की शूटिंग सरकार के दिशानिर्देशों के बाद एक नियंत्रित वातावरण में की जाएगी.

खूबसूरत ड्रेस में स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

येलो कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई कौसानी, यहां देखे फोटो

ऐन्द्रिता रे के इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -