मोहन भागवत ने कहा PM मोदी का नेतृत्व है देश के लिए एक उम्मीद
मोहन भागवत ने कहा PM मोदी का नेतृत्व है देश के लिए एक उम्मीद
Share:

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की है। दरअसल बिंदेश्वर पाठक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखी पुस्तक का विमोचन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व देश के लिए उम्मीद लेकर आया है। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चमक दमक में नहीं फंसे। मोहन भागवत ने कहा  कि कुछ लोग डर से और मजबूरी में काम करते हैं।

मोहन भागवत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने इसलिए वे कुछ कर पाए हैं लेकिन ऐसा होना चाहिए कि कोई प्रधानमंत्री बने बिना ही देश की सेवा कर सके। उनका कहना था कि व्यक्तित्व, कृतित्व और नेतृत्व के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों की नज़र में आए। मोहन भागवत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले गुजरात के मुख्यमंत्री थे और वे समूचे विश्व में जाने जाऐंगे।

मोहन भागवत ने अमित शाह की सराहना करते हुए कहा कि वर्ष 2024 तक उन्हें सरकार चलानी होगी। डाॅ. आंबेडकर के कथन को याद करते हुए उन्होंने कहा कि अच्छे कपड़े पहनो व ठीक से बात करो। मोहन भागवत ने कहा कि हर समाज को एक ठेकेदार की जरूरत होती है और उसके सुख दुख को समझे और व्यवस्था करे, आज समाज को एक ठेकेदार मिल गया है, वह फैसले ले रहा है जो देश के लिए आवश्यक है।  लेकिन हर चीज की जिम्मेदारी उसी व्यक्ति के मत्थे छोड़ कर निश्चित हो जाएं, यह भी उचित नहीं होगा। 

अमरनाथ आतंकी हमले पर बोले मोदी, इस तरह के कायर हमलों के सामने कभी नहीं झुकेगा भारत

इराक में IS के आतंक का अंत, सेना ने इराकी झंडा फहराया

मोदी का नारा लगाने वालों को शिवसेना ने आड़े हाथों लिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -