चेतेश्वर पुजारा की गिल्लियां बिखेरकर उनके कंधे पर चढ़ गए मोहम्मद शमी, देखें मजेदार Video
चेतेश्वर पुजारा की गिल्लियां बिखेरकर उनके कंधे पर चढ़ गए मोहम्मद शमी, देखें मजेदार Video
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मुकाबले से पहले टीम इंडिया और लिसेस्टरशायर के बीच प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है. इस प्रैक्टिस मैच के जरिए भारतीय खिलाड़ी खुद को टेस्ट मैच के लिए ढाल सकते हैं. खास बात यह है कि इस मैच में चेतेश्वर पुजारा सहित टीम इंडिया के 4 खिलाड़ी विपक्षी टीम लिसेस्टरशायर की तरफ से खेल रहे हैं. 

 

इस चार दिवसीय मैच के दूसरे लिसेस्टरशायर को चेतेश्वर पुजारा को बड़ी पारी की उम्मीद थी, मगर वह बगैर खाता खोले मोहम्मद शमी की गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए. पुजारा का विकेट झटकने के बाद शमी उनके कंधे पर चढ़ गए. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने आठ विकेट पर 246 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर दी थी. श्रीकर भरत ने नाबाद 70 रन बनाए थे. इसके अलावा विराट कोहली ने 33 और कप्तान रोहित शर्मा ने 25 रन की पारी खेली थी. लिसेस्टरशायर की तरफ से रोमन वॉकर ने सर्वाधिक पांच विकेट झटके.

बता दें कि दाएं हाथ के बैट्समैन चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बल पर टीम इंडिया में वापसी की है. पुजारा ने ससेक्स के लिए काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन-2 में पांच मुकाबलों में 120 की शानदार औसत से 720 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले  से चार शतक निकले, जिसमें दो दोहरे शतक भी शामिल थे. साथ ही एक मैच के दौरान वह 170 रनोंं पर नाबाद लौटे थे.

जिस पाकिस्तानी अंपायर पर BCCI ने लगाया था बैन, वह आज बेच रहा जूते

क्या ज्योतिष के सहारे मैच जीतेगी भारतीय फुटबॉल टीम ? संघ ने खर्च किए 16 लाख

भारत के 'डॉन ब्रेडमैन' बन सकते हैं सरफ़राज़ खान, आंकड़े दे रहे गवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -