टेस्ट में बेस्ट है मोहम्मद शमी
टेस्ट में बेस्ट है मोहम्मद शमी
Share:

बेंगलुरू : विराट कोहली को इस बात की प्रसन्नता है कि मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाज की दल में वापसी हो गई है। शमी को लेकर यह कहा गया है कि वे काफी अच्छी लैंथ से गेंदबाजी करते हैं। यह सब वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए बेहद आवश्यक है। दरअसल शमी विश्वकप 2015 के बाद से ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर हो गए हैं। दरअसल इसके बाद उन्हें घुटने का आॅपरेशन करवाना पड़ा। जिसके बाद वे लंबे समय से बाहर रहे।

कोहली से जब इस मामले में सवाल किया कि वे शमी की वापसी पर क्या अनुभव कर रहे हैं। वें आईपीएल के मैचों और क्लब स्तर के अतिरिक्त उन्होंने अधिक मैच नहीं खेले हैं। उनका कहना था कि शमी एक बेहतरीन गेंदबाज हैं। वे टेस्ट टूर्नामेंट के लिए एकदम बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं। एक शानदार बात यह है कि जब गेंद सीम कर रही हो या फिर स्विंग हो रही हो तो वे अच्छी लाईन और लैंथ रखते हैं। आखिर गेंद को कहां पिच करना है। यह बात शमी जानते हैं।

उनका कहना था कि शमी जिस किसी भी तरह की गेंदबाजी करता है वे टेस्ट मैच के लिए अच्छी होती है। वे इस बात को ध्यान में रखते हैं कि लाईन और लेंथ के साथ जिस तरह की गेंदबाजी की जाती है यदि रिवर्स स्विंग हो तो वह जानता है कि आखिर गेंद कहां पिच करनी होती है। आखिर बल्लेबाज किस तरह से आउट हो सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -