'चलती ट्रेन में मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी के साथ...', हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती
'चलती ट्रेन में मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी के साथ...', हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती
Share:

नई दिल्ली: टी20 विश्व कप के लिए सबसे लेट टीम इंडिया में शामिल किए गए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं। हालांकि, इस बार वह शमी काे लेकर नहीं बल्कि चलती ट्रेन में अपने साथ हुई बदसलूकी को लेकर है। उन्होंने रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ (TTE) पर दुर्व्यवहार का इल्जाम लगाया है।

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया है कि वह अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होकर बिहार से कोलकाता जा रही थी। इस दौरान रास्ते में कोलकाता जोगबनी एक्सप्रेस में उन्हें ऊपर की सीट दी गई थी, मगर निचली बर्थ खाली थी और दूसरे यात्री के आग्रह के बाद वह निचली बर्थ में शिफ्ट हो गईं। इसके बाद मालदा स्टेशन के पास टिकट चेकिंग स्टाफ ने उनके साथ बदसलूकी की और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग किया। जहां ने बताया कि TTE ने उनका मोबाइल भी फेंक दिया। हसीन जहां ने फिर फरक्का रेलवे पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। शमी की पूर्व पत्नी ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती बयां की है। 

 

बता दें कि हसीन जहां बीते कुछ दिनों से इंस्टाग्राम पर काफी सक्रीय रहती हैं। वह अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। हसीन जहां और शमी का निकाह 2014 में हुआ था। शादी के चार वर्ष बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी। हसीन जहां ने 2018 में शमी पर घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग समेत कई संगीन इल्जाम लगाए थे। टी20 वर्ल्ड कप के लिए शमी को हाल में ही भारत की मुख्य टीम में शामिल किया गया है। उन्हें जसप्रीत बुमराह के बदले वर्ल्ड कप स्क्वॉड में स्थान मिला है। 

जब भारत-पाक के खिलाड़ी मिलते हैं, तो आपस में क्या बात करते हैं ? पढ़ें रोहित-बाबर का जवाब

सीएम योगी के शहर को मिलने जा रही बड़ी सौगात, 200 एकड़ में बनेगी इंटरनेशनल स्पोर्ट्स सिटी

मर्डर केस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #Arrestkohli, जानिए क्या है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -