हार्दिक की फोटो के साथ अपराधी, औरतबाज़ का जिक्र.., आखिर क्या कहना चाहती हैं शमी की पूर्व पत्नी ?
हार्दिक की फोटो के साथ अपराधी, औरतबाज़ का जिक्र.., आखिर क्या कहना चाहती हैं शमी की पूर्व पत्नी ?
Share:

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ था और टीम इंडिया ने यह मुकाबला पांच विकेट से जीत लिया था। यह जीत कई मायनों में भारत के लिए अहम थी। सबसे बड़ी तो बात यही थी कि इस मैच में भारत ने 2021 में मिली शिकस्त का बदला ले लिया था। भारत के कई पूर्व खिलाड़ी और फैंस ने इस जीत पर टीम को बधाई दी थी। अब भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी हसीन जहाँ ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। हसीन ने पहले हार्दिक की जमकर तारीफ की, मगर बाद में अपराधियों और औरतबाजों का जिक्र कर कुछ और संकेत भी दिए। 

दरअसल, टीम इंडिया की जीत के बाद हसीन जहां ने हार्दिक पांड्या की फोटो साझा की थी, जिसमें वे भारत को जीत दिलाने के बाद बैट को हवा में उठाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा लिखा कि, 'बधाई हो, शानदार जीत, देश को जिताने के लिए हमारे शेरों को बहुत-बहुत धन्यवाद। ये तो होना ही था, देश का रुतबा, देश का गरिमा ईमानदारों, देशभक्तों से ही बचती है। न कि अपराधी औरतबाजों से।'

बता दें कि हसीन जहां की यह पोस्ट हार्दिक की प्रशंसा के साथ ही कुछ और इशारा भी कर रही थी। हसीन जहां और मोहम्मद शमी का निकाह वर्ष 2014 में हुआ था। इसके बाद 2018 में हसीन जहां ने तेज गेंदबाज़ पर घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंगस समेत कई संगीन इल्जाम लगाए थे। हालांकि, BCCI ने जांच में शमी को निर्दोष पाया और वो आज भी देश के लिए खेल रहे हैं। अब शमी की पत्नी ने अब अपनी पोस्ट में कहा है कि अपराधी औरतबाज देश की गरिमा नहीं बचाते। 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की शिकस्त के बाद कुछ पाकिस्तानी सोशल मीडिया हैंडल्स द्वारा शमी को ट्रोल किया गया था। वहीं, एशिया कप में पाकिस्तान को मात देने वाली टीम में शमी नहीं हैं। ऐसे में हसीन जहां की पोस्ट को मोहम्मद शमी से जोड़कर देखा जा रहा है। 

एशिया कप: पाकिस्तान के लिए आज 'करो या मरो' का मुकाबला, अगर हॉन्ग कॉन्ग से हारी तो खेल ख़त्म

विराट कोहली ने क्यों किराए पर लिया लीजेंड 'किशोर कुमार' का बंगला ?

'.. राहुल को टीम से बाहर कर दें..' अपने उपकप्तान को लेकर ये क्या बोल गए सूर्यकुमार यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -