अब अयोध्या में मस्जिद निर्माण की तैयारी में मुद्दई
अब अयोध्या में मस्जिद निर्माण की तैयारी में मुद्दई
Share:

अयोध्या : श्रीरामजन्मभूमि-बाबरी मस्जि़द विध्वंस के मसले पर एक नए विवाद की स्थिति निर्मित हो गई है। जहां विश्व हिंदू परिषद द्वारा श्री राम मंदिर के भव्य निर्माण की बात कही जाती रही है वहीं अब बाबरी मस्जिद के मुद्दई और अंजुमन मोहाफिज़ मकाबिर व मसाजिद के सदर आजी महबूब ने धमकी दी है कि वे विहिप की गतिविधियों के विरूद्ध मस्जिद निर्माण के लिए पत्थर एकत्रित करेंगे। उनका कहना था कि विहिप इस तरह की गतिविधियों को अंजाम देगा तो वे भी मस्जिद निर्माण के लिए पत्थर एकत्रित करेंगे। 

उन्होंने इस विवाद के सर्वोच्च न्यायालय में होने की बात कही और कहा कि इस तरह के कदम न्यायालय अवमान के तहत आते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह के प्रयास जनता की भावनाऐं भड़काते हैं। विहिप की इस तरह की गतिविधियों पर किसी तरह का अंकुश नहीं लगाया गया। इसके लिए मस्जिद निर्माण की तैयारियां प्रारंभ की जाऐंगी। 

विहिप कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह से माहौल को गंदा करने का प्रयास किया जा रहा है। बाबरी मस्जिद के मुद्दई मोहम्मद हाशिम अंसारी ने भी विरोध जताते हुए कहा कि विहिप मंदिर से जुड़ी दुकानदारी जिंदा करने के लिए इस तरह के षड्यंत्र रच रहा है। न्यायालय का निर्णय ही उन्हें मान्य होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -