भोजपुरी फिल्‍म ‘लैला मजनू’ को मिली अच्छी शुरूआत, एक्टर चिंटू ने बोली ये बात

भोजपुरी फिल्‍म ‘लैला मजनू’ को मिली अच्छी शुरूआत, एक्टर चिंटू ने बोली ये बात

भोजपुरी सिनेमाजगत के सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू और अक्षरा सिंह स्‍टारर फिल्‍म ‘लैला मजनू’ बिहार और झारखंड में इस वीकेंड बड़े पैमाने पर रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म को इतनी अच्‍छी शुरूआत मिली है कि फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक और कलाकार सभी गदगद हैं. इसी बीच फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू ने अपनी को – स्‍टार अक्षरा सिंह को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी उम्‍मीद किसी को नहीं थी. बता दें कि अक्षरा सिंह ने फिल्‍म में लैला की शानदार भूमिका निभाई है.

पवन सिंह के इस होली गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब प्रदीप पांडेय चिंटू  से अक्षरा के बारे में पूछा गया, तो चिंटू ने जो कहा – शायद उसकी कल्‍पना खुद अक्षरा ने भी नहीं की होगी. चिंटू ने कहा कि लैला का किरदार शायद अक्षरा के लिए ही था. शायद ही कोई दूसरी अदाकारा इस किरदार में फिट आतीं। अक्षरा ने फिल्‍में लैला का किरदार कुछ इस कदर निभाया है कि जो भी उन्‍हें देखेगा, वह उनका मजनू हो जायेगा. चिंटू ने ये तब कहा जब आज फिल्‍म रिलीज के तीसरे दिन पत्रकारों ने बॉक्‍स ऑफिस की भीड़ देखकर उनसे सवाल पूछा. उन्‍होंने कहा कि मोहब्‍बत के मौसम में यह फिल्‍म भोजपुरी के दर्शकों के लिए प्‍यार का पैगाम है. यह फिल्‍म दर्शकों को इसलिए भी पसंद आ रही है, क्‍योंकि इसमें वो चीज देखने को मिलेगा, जो अब तक भोजपुरी सिनेमा में मिसिंग था.

रानी चटर्जी ने रेड लहंगे में फोटो किया शेयर, यहां देखे खूबसूरती का जलवा

फिल्म को लेकर आगे चिंटू ने कहा कि फिल्‍म ‘लैला मजनू’ आज की यानी 2020 की कहानी है. इसे महमूद आलम ने लिखा है और उनके निर्देशन में फिल्‍म बनकर आज दर्शकों के पास है. महमूद ने फिल्‍म पर काफी मेहनत की है. जब वे मेरे पास पहली बार कहानी लेकर आये थे, तब मुझे लगा कि यह मेरे लिए है. यह फिल्‍म परिवार को लेकर चलने वाली है. वैसे भी राजकुमार आर पांडेय की फिल्‍मों में संदेश होता है. समाज से सरोकार होता है. यही वजह है कि फिल्‍म ‘लैला मजनू’ दर्शकों को पसंद आ रही है. ऐसे में मैं उन दर्शकों से अपील करना चाहूंगा, जिन्‍होंने अब तक यह फिल्‍म नहीं देखी है, वे फिल्‍म देखने पूरे परिवार के साथ जरूर जायेंगे.चिंटू ने कहा कि जिस तरह से क्राउड सिनेमाघरों के अंदर फिल्‍म देखने जा रहे हैं, और अपना अथाह प्‍यार दे रहे हैं, वह अद्भुत है. दर्शकों का जन सैलाब वर्षों बाद सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है. यह मेरी इस साल की पहली फिल्‍म है, जिसकी शुरूआत धमाकेदार हुई है. इसके लिए मैं दर्शकों का शुक्रगुजार हूं.

Diksha Seth ने तेलुगु ड्रामा से पाईं पहचान, अब कर रही है साउथ फिल्मों में राज

नुसरत जहान ने ट्रडिशनल लुक में ढाया कहर, वायरल हुई ये तस्वीरेंअक्षरा

सिंह के इस गाने को मिले यूट्यूब पर 33 लाख व्यू