तो अक्षय के कारण फिल्म का नाम बदलेंगे गुलशन कुमार के बेटे !

भूषण कुमार अपने गायक पिता गुलशन कुमार पर एक बायोपिक 'मुग़ल' बनाने वाले हैं जिसका पहला लुक काफी पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है. भूषण कुमार अपने पिता की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं लेकिन फिल्म में कोई ना कोई परेशानी आ ही रही है. 'मुग़ल' में भूषण कुमार ने लीड एक्टर के लिए अक्षय कुमार को चुना था जिसके लिए उन्होंने हाँ भी कर दी थी लेकिन बात बन नहीं पाई और अक्षय ने इस फिल्म को बाय बाय कर दिया जिसके बाद फिल्म में उलझने बढ़ती जा रही है. इसी के साथ एक और खबर सामने आई है जिसे हम बता देते हैं.

साल 2019 में इस दिन रिलीज होगी गुलशन कुमार की बायोपिक

टी सीरीज के मालिक गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार पिता की बायोपिक बना रहे हैं जिसमें उनसे जुड़ी सारी बातें होंगी उनके जीवन से लेकर तो उनके गाने तक के सफर को बताया जायेगा. 'मुग़ल' अब तक बन चुकी होती लेकिन अक्षय कुमार को स्क्रिप्ट खास  नहीं लगी जिसके कारण उन्होंने मना कर दिया. कई विवादों के बाद अब भूषण ये चाहते हैं कि फिल्म का नाम बदल दिया जाए. जी हाँ, वो 'मुग़ल' से अब कुछ और नाम रखना चाहते हैं. हालाँकि नाम क्या रखेंगे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. 

इसके अलावा खबरों में ये बात भी सामने आई है कि भूषण अब किसी खान को देख रहे हैं अपनी फिल्म के लिए या फिर उन्होंने रणबीर कपूर का नाम भी लिया है. अब देखा जायेगा कौन होने वाला है जो गुलशन कुमार बन सकता है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

अक्षय के बाद कौन होगा गुलशन कुमार की बायोपिक में

गुलशन कुमार की बायोपिक को लेकर अक्षय का बयान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -