गुलशन कुमार की बायोपिक को लेकर अक्षय का बयान
गुलशन कुमार की बायोपिक को लेकर अक्षय का बयान
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्में बड़े ही ध्यान से चुनते हैं. जो स्क्रिप्ट अच्छी लगती है वही वो चुनते हैं और कोई ऐसी ही फिल्म चुनते हैं जिससे लोगों को कुछ सीखने को मिले. वैसे ही कुछ दिनों से ये खबर आ रही हैं कि उन्होंने गुलशन कुमार पर बन रही फिल्म 'मुग़ल' से हट गए हैं. इसके पीछे कई कारण बताये जा रहे हैं, कभी फीस को लेकर तो कभी स्क्रिप्ट को लेकर इस पर बहस की जा रही है और हाल ही में एक और बयान है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं.

बॉलीवुड फिल्म में फिर नज़र आएँगी 'जन्नत' एक्ट्रेस

अभी हाल ही में इन सब सवाल के जवाब देते हुए अक्षय ने कह दिया है कि वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं है क्योंकि स्क्रिप्ट को लेकर उनकी बात नहीं बन पाई. ये फिल्म गुलशन कुमार की बायोपिक है जिसमें अक्षय कुमार को लिया जाना था लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इनका कर दिया. गुलशन के बेटे ही इस फिल्म को बना रहे हैं जिस पर अक्षय के साथ कई बार उनकी बहस भी हुई है. इस फिल्म से अक्षय का लुक भी आ चुका था लेकिन उसके बाद उन्होंने मना कर दिया जो मेकर्स के लिए बड़ा झटका रहा. इस फिल्म को आमिर खान टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Gay निकला प्रियंका का बॉयफ्रेंड !

इतना ही नहीं इस फिल्म की डेट भी आ चुकी थी और बताया जा रहा था कि वो अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ की जाएगी. बता दें, इस बायोपिक को सुभाष कपूर ने लिखा है और साल 1997 में मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) में शिव मंदिर के पास गुलशन कुमार की हत्या कर दी गई थी. अब देखना होगा कि फिल्म में अहम किरदार कौन निभाने वाला है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

क्या... किसी को बिना बताए ही शादी करने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -